हिंदू विरोधी मुन्नवर फारुकी जैसे लोगो को बख्शना नहीं चाहिए.


अपनी सड़ी गली भड़ी कॉमेडी के नाम पर हिंदू देवी देवताओं का मज़ाक बनाओ. उन्हें गालियाँ दो. अपमानित करो और फिर ज़ोर ज़ोर से हंसो. इस चीज़ के लिए जमकर पैसे भी कमाओ. लेकिन जब तुम्हारे ऊपर FIR हो जाये तुम्हे जेल में दाल दिया जाएं तब तुम्हे चाहनेवाले बोले की मुस्लिम है इसलिए उसे फंसाया जा रहा हैं.

दो कौड़ी का सड़कछाप कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी भगवान् राम और सीता पर अपमानजनक बातें करते हैं. लेकिन उसके समर्थक ये कहते है की उसने ऐसा कुछ नहीं किया लेकिन उसे फिर भी सजा दी जा रही हैं. मतलब वो वीडियो झूठे हैं जिसमे ये फारुकी कॉमेडी करते हुए दिख रहा हैं.

इंदौर हाई कोर्ट के जजसाब ने भी कह दिया हैं की इस तरह के लोगो को माफ़ नहीं किया जाना चाहिए. जज साब ने साफ़ साफ़ कहा की आप अन्य धर्म की भावनाओं का गलत फायदा क्यों उठाते हो? तुम्हारी मानसिकता के साथ इतनी समस्या क्यों हैं ? अपना बिजनेस बढ़ाने के लिए तुम ऐसा कैसे कर सकते हो ?

मुन्नवर का वकील भी एक हिंदू हैं लेकिन बात पैसे की हैं उसने भी कह दिया की मुन्नवर ने अपराध नहीं किया है। जमानत दी जानी चाहिए.

मुन्नवर के खिलाफ एक वकील ने कहा की मुन्नवर ने इस तरह का मज़ाक तीन बार तीन अलग अलग जगहों पर किया किया हैं. इसे देखकर बाकी के सत्तर प्रतिशत कॉमेडियन भी यही कर रहे हैं. एक जनवरी से बंद हैं और आगे कब तक बंद रहेगा पता नहीं. और छूट गया तो योगी जी भी बैठे हैं इसकी खातिरदारी करने के लिए.

अभी तांडव की पूरी टीम मांगी मांग रही हैं. केस खत्म करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक गए हैं. लेकिन ये सब घड़ियाली आंसू हैं इनके. फिर किसी ना किसी फिल्म में कुछ ना कुछ मसाला डाल देंगे. वैसे प्रकाश जावड़ेकर मोदी सरकार के सबसे उसे लेस मंत्री हैं. जो इस तरह की चीज़ों पर कोई एक्शन ही नहीं ले पाते.

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS