दुल्हन को गलत तरीके से छूने पर इस शख्श को दुल्हन ने दिया ज़ोरदार तमाचा, वीडियो हो रहा वायरल


एक समय था जब लड़कियां अपनी बात रखते हुए भी डरा करती थीं लेकिन बदलते दौर के समय में अब लड़कियां काफी मजबूत हो गयी हैं. आपने इंटरनेट पर कई वीडियोस देखें होंगे जिसमे शादी में कुछ ना कुछ गड़बड़ी हो ही जाती हैं. जो अक्सर वायरल हो जाता हैं. इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं जहाँ दुल्हन ने एक शक्श को गलत तरीके से वरमाला के दौरान उठाने पर तमाचा जड़ दिया. लोग इस वीडियो को कई नाम से शेयर कर रहे हैं.

वरमाला के दौरान सब कुछ सही तरीके से चल रहा था की दूल्हे के दोस्त ने उसे उठा लिया, दुल्हन इतनी ऊंचाई पर वरमाला नहीं डाल सकती थीं और मौके की नज़ाकत समझ कर एक शक्श जिसे इस लड़की का जीजा बताया जा रहा हैं वो दुल्हन को आकर पीछे से उठा लेता हैं. वरमाला की प्रक्रिया पूरी हो जाती हैं लेकिन जैसे ही दुल्हन नीचे आती हैं वो घूमकर एक ज़ोरदार तमाचा उस शक्श को जड़ देती हैं.

इसके बाद माहौल काफी गंभीर हो जाता हैं कुछ देर बाद वह शख्श अपनी बीवी को एक तमाचा जड़ते हुए स्टेज से नीचे उतर जाता हैं. कुछ लोग इस लड़की की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं तो कुछ का कहना हैं की वो उसको मदद ही तो कर रहा था. लड़की को इस तरह से रियेक्ट नहीं करना चाहिए था, भाई जो भी लेकिन बिना पूछे किसी लड़की को इस तरह से छूना वो भी सबके सामने बिलकुल गलत हैं. चाहे आप जीजा हो या कोई भी रिश्तेदार !

वीडियो को सीधे यह देखें

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Video

DON'T MISS