इंडियन एयरफोर्स पायलट अभिनंदन पाकिस्तान के कब्जे में हैं ! क्या है सच ? जाने


इस वक्त की बड़ी खबर यह हैं की पाकिस्तान मीडिया में दावा किया जा रहा है कि इंडिया का एक फ्लाइंग पायलट उनकी गिरफ्त में हैं। जिस वीडियो को पाकिस्तान चला रहा हैं उस पायलट का नाम अभिनंदन हैं उनका सर्विस नंबर 27981 है और वो फ्लाइट पायलट है। थोड़ी देर पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा हैं की उनका एक पायलट मिसिंग हैं। क्या वो पायलट अभिनन्दन हैं ? अगर हैं तो यह भारत के लिए बेहद दुखद खबर हैं।

पाकिस्तान सेना के डीजी आईएसपीआर जनरल गफूर का कहना हैं की वह जंग नहीं शांति चाहता हैं जबकि शुरुवात उसने ही की हैं। भारत ने तो आतंकी ठिकानों को नष्ट किया लेकिन उनके नागरिकों को नुकसान नहीं पहुंचाया।किन्तु पाकिस्तान एक शैतान देश हैं वो किसी भी हद तक जा सकता हैं दुनिया में खुद को बेकसूर दिखाने के लिए। वैसे पाकिस्तान ने कहा हैं की उस जवान के साथ बदसलूकी नहीं की जाएगी। उसे अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा हैं।

अभिनंदन के बारे में ये जानकारी भारत रक्षक डॉट कॉम नाम की वेबसाइट पर मौजूद है. ये आधिकारिक वेबसाइट नहीं है मगर यहां एयर फोर्स के संबंधित जानकारियां मौजूद होती हैं. और अगर पाकिस्तान के इस दावे को सही माना जाए तो अभिनंदन के बारे में ये जानकारी सही है.

नोट : हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं की पाकिस्तान का किया जा रहा दवा सच हैं जब तक की विदेश मंत्रालय इस बात की पुष्टि नहीं कर देता हैं। क्यूंकि अभी तक पाकिस्तान ने भी भारत सरकार को इस बात की पुष्टि नहीं की हैं।

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
0
lol
omg omg
1
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS