Hungama 2 Review शिल्पा शेट्टी की हंगामा में वो दम नहीं जो राज कुंद्रा की हंगामा में हैं | बरबाद बॉलीवुड का हंगामा


अगर आप में से किसी को बॉलीवुड की फिल्मे देखने का भूत सवार हैं तो उस भूत की सेटिंग किसी चुड़ैल से करवा दो. ना रहेगा भूत ना बजेगी भूतनी. चुड़ैल हो जाएगी बीन पति के. कौन कहता हैं की आसमान ने सुराख़ नहीं हो सकता ज़रा तबियत से दो चार किलो गांजा फूंक कर तो देखो.

बॉलीवुड में जैसा की हम जानते हैं क्रिएटिविटी का अंतिम संस्कार हो चुका हैं. रीमेक बनाते हैं रायता फ़ैल जाता हैं. खुद के टैलेंट से बनाये तो ना कहानी का पता, ना कॉमेडी का. फिल्म का नाम हंगामा रख देने से हंगामा नहीं हो जाता.

पहले बात किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर देख लो दो चार रिव्यु पढ़ लो और अपने दो घंटे बचा लो. पूरी फिल्म देखने के बाद सिर्फ पछतावा होगा. मैंने भी नहीं देखी. दो चार आर्टिकल्स पढ़े पता चल गया की जो मज़ा राज कुंद्रा की हंगामा में हैं वो शिल्पा शेट्टी वाली हंगामा में नहीं.

ट्रेलर में जॉनी लीवर, परेश रावल को बस दिखाया गया हैं इनको ज़्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिला. शिल्पा शेट्टी बस ग्लैमर के नाम पर गंध फैला रही हैं. ज़बरदस्ती से सिर्फ गलत काम किया जाता हैं हंसाया नहीं जा सकता हैं. पहले वाली हंगामा से इसका कोई लेना देना नहीं हैं. जिस प्लेटफार्म पर ये रिलीज़ हुयी है वो भी बोल रहा पैसे बर्बाद हो गए.

वैसे जो हंगामा बॉलीवुड में चल रहा है वो इंट्रेस्टिंग हैं. राज कुंद्रा जो रिश्ते में जॉनी सीन्स के बड़े भ्राता लगते है उनका कहना हैं जेल में ज़िंदगी झंड हो जाती हैं. कहा मैं पूरा दिन ग्लैमर से घिरा रहता हैं अब ग्लैमर के नाम पर जेल की सलाखें है. रात में सोने जाओ तो मच्छर कानो में आकर गाना गाते हैं. चुरा के दिल मेरा गोरिया कहा चली.

इतने में बाजु वाला कैदी भी बोलता हैं अश्लील फिल्म बनाने चली. जिसका कॉन्ट्रैक्ट तुमने दस हज़ार में करवाया था. बॉलीवुड में बेचारे फिल्मे बना रहे है तो बॉयकॉट हो रहा हैं. जो फिल्मे देख रहे हैं वो गाली दे रहे. सलमान की फॅमिली ट्रॉल्लिंग से परेशान हैं. सोनम कपूर इतनी कमज़ोर हो गयी हैं ..सॉरी कामचोर हो गयी हैं की एक छतरी तक नहीं उठाई जाती.

अरबाज़ खान को लेकर लोग बोल रहे एक शो अपनी भूतपूर्व पत्नी और उसके नाबालिग प्रेमी को भी लेकर बना लो. असली पिंच का पता चल जाएगा. अच्छा सोचो बॉलीवुड के जितने भी नशेड़ी हैं अगर एक साथ जेल में बंद हो जाये तो क्या होगा ?

दीपिका भारती सिंह से बोलेगी.. ऐ मोटी सुन तेरे पास बीड़ी मिलेगी. भारती भी बोलेगी ..ऐ सुखी बोम्बिल तेरा प्रॉब्लम क्या है रे …जब तक चार बीड़ी पी नहीं लेती तुझे प्रेशर नहीं आता क्या ? तेरे पति से सिख कुछ बिना माल फूंके पूरा दिन छमिया बनकर घूमता रहता. वो तो भूलिच गया की वो मर्द हैं. कभी तालपत्री तो तो कभी छोटा छतरी पहन लेता. उसके दिमाग का इलाज क्यों नहीं कराती.

इस पर दीपिका कहती हैं क्या करेगी रे..मेरी किस्मत ही फूटी. मेरे घरवाले मेरो को मन करते. इससे शादी नको करना. मेरी को हीच खुजली थीं. सोचा सुधर जाएगा …मै बिगड़ गयी रे. जोकर वाली हरकता ये करता ..बिल मेरे नाम का फटता. मैं माल फूंकने लगी. मी को डिप्रेशन नको करके मैं डिप्रेशन पर वीडियो बनती.

इतने में सलमान की एंट्री होती हैं विथ डायलॉग..स्वागत नहीं करोगे हमारा. हम यहाँ की रॉबिनहुड हैं. चुलबुल पांडेय. ये मेरी राधे फिल्म की डीवीडी देख लो ..सारा नशा उतर जायेगा.

इस पर दीपिका और भारती बोलेंगी… क्या रे सल्लू इधर भी पकायेगा क्या ? अरे तरीच फिल्म का डीवीडी देखी रे …मेरे को चक्कर आने लगा. इनको लगा मैं नशा करती ..बोलके इधर उठा के लाये.

तो दोस्तों कहने के लिए तो बहुत कुछ हैं लेकिन बॉलीवुड का हंगामा कभी खत्म ना हो तो ही अच्छा हैं. क्यूंकि इस हंगामे ने बॉलीवुड की पोल खोल दी हैं. कोई ड्रग माफिया हैं तो कोई बॉलीवुड माफिया तो कोई अश्लील फिल्मो का माफिया हैं. बुरे कर्मो का अंतिम संस्कार एक ना एक दिन होता हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS