नशेड़ी दीपिका बनेगी सीता, रामायण पर बन रही फिल्म. अभी से बायकाट शुरू


बॉलीवुड या तो बेवक़ूफ़ हैं. या वो नेगेटिव चीज़ को दिखाकर ज़्यदा पॉपुलैरिटी लेना चाहता हैं. रामायण पर कई सारी फिल्मे बन चुकी हैं. बहुत से लोग प्लान भी कर रहे हैं. अब इसी में एक निर्माता हैं मधु मेंटाना जो अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल के साथ फैंटम फिल्म्स का हिस्सा हैं. खबर ये हैं की इन तीनों से मधु ने सारी हिस्सेदारी खरीद ली हैं.

तो मधु मेंटाना जो फिल्म बना रहे हैं रामायण उस फिल्म फिल्म में ऋतिक रोशन श्री राम का किरदार निभाएंगे और दीपिका पादुकोण सीता का. रामायण 3डी में बनेगी और इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ का होगा. फिल्म बनाने के लिए रिसर्च शुरू हो चुकी हैं.

बात ऐसी है की ये तीन सौ करोड़ पानी में डूबनेवाले हैं. इसकी कई वजह हैं. सुशांत सिंह राजपूत का केस, दीपिका पादुकोण जो एक नशेड़ी और ड्रग्स लेती हैं वो देवी सीता का किरदार करेगी तो ये चीज़ लोग पसंद नहीं करनेवाले हैं. बॉलीवुड को लगता हैं की बाहुबली जैसा नाम कमा लेंगे तो वो दूर की बात हैं.

क्यूंकि हिंदू धर्म से रिलेटेड कोई भी कंटेंट जब बॉलीवुड बनता हैं तो उसमे तोड़ मरोड़ करना उसकी आदत बन चुका हैं. रामायण में भी वो कुछ ना कुछ ऐसा तोड़ मरोड़ कर देंगे ताकि फिल्म का प्रमोशन आसानी से हो सकें.

अब मधु मेंटाना ने सोचा होगा की ऋतिक को लेंगे तो उनके फैंस आ जायेंगे और लोग दीपिका पर इतना ध्यान नहीं देंगे. और दीपिका को इसलिए लिया ताकि फिल्म की नेगेटिव इमेज और प्रमोशन में काम करेगी. तो बात ऐसी हैं की ऋतिक रोशन कोई तीस मारखा नहीं हैं जो उनको देखने के लिए लोग चले जायेंगे.

है एक बात पर शायद चले भी जाएं अगर दीपिका को उस फिल्म से बाहर कर दोगे. वैसे बॉलीवुड को समझ जाना चाहिए की वो कुछ भी नहीं बेच सकते हैं. अब अक्षय कुमार को लगा होगा प्ब्जी बैन हुआ तो फौजी चल जाएगा. की इस देश की जनता देशभक्त और इमोशनल हैं तो कुछ भी एक्सेप्ट कर लगी. ये गेम भी सुपरफ्लॉप साबित हो रहा हैं.

जनता से बड़ा क्रिटिक कोई नहीं हैं जो जनता कह दें मान लो. वरना फ्लॉप होने के सिलसिला ऐसे ही चलते रहेगा.

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS