इन कलाकारों ने अवेंजर्स में लिए इतने पैसे, यकीन करना मुश्किल होगा !


बॉलीवुड को लेकर जो पागलपन पूरे भारत में हैं उससे कहीं ज़ायदा पागलपंती हॉलीवुड को लेकर होती हैं. उनकी फिल्मे भी कुछ ऐसी होती हैं की उसे मिस करना बहुत बड़ी भूल होती हैं खासकर मार्वल और दी सी कॉमिक्स की फिल्में. इनकी फिल्में इतनी महंगी होती हैं की उसमे तो बॉलीवुड की ना जाने कितनी फिल्में बन जाएं.

लेकिन अब आपको उन कलाकारों की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन लोगो अवेंजर्स :इंफिनिटी वॉर के लिए चार्ज किये हैं. ज़रा होश संभलकर बैठना कहीं चक्कर ना आ जाएं. तो चलिए जानते हैं :

मार्क रफैलो : दी हल्क – हरियाली से भरपूर इस गुस्से वाले किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. ताकत इतनी की हर कोई मात खा जाएं. इस फिल्म के लिए मार्क ने ३५-४० करोड़ लिए हैं.

बेनेडिक्ट कम्बरबैच : डॉक्टर स्ट्रेंज – इनकी जादुई शकित के बारे में तो सभी जानते हैं इनसे लड़ना काफी मुश्किल हैं और ये महाशय अपने किरदार के कूल ३३ करोड़ रूपये लेते हैं.

टॉम हॉलैंड : स्पाइडर मैन : मकड़ी मैन के तो वैसे कई किरदार बदले जा चुके हैं लेकिन टॉम हॉलैंड इस किरदार के कूल २० करोड़ ले चुके हैं.


जोश ब्रोलिन :थेनोस – सारे अवेंजर्स मिलकर भी इस अकेले विलेन को मात नहीं दे सके और यह अकेले ही सब बलवानों पर भारी पड़ा था. लेकिन इस किरदार के लिए जोश ब्रोलिन ने ३५ -४० करोड़ लिए थे.

 

क्रिस पैट : स्टार लार्ड – पूरी दुनिया में मशहूर इस कलाकार ने इस फिल्म के लिए 35 करोड़ लिए थे.

रोबर्ट डाउनी जूनियर – एक ऐसा किरदार जिसे सभी पसंद करते हैं चाहे वो बड़े हो या बच्चे. आयरन मैन का किरदार और उसकी फौलादी तकनीकी वाली सूट हर किसी को भाति हैं. अगर रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए उन्होंने कूल ३३४ करोड़ लिए थे.

टॉम हिडलस्टन : लोकी – हालाँकि इस फिल्म में लोकी का किरदार कुछ देर के लिए ही था लेकिन वो काफी मशहूर हैं और इस फिल्म के लिए इन्हे कूल ५४ करोड़ दिए गए.

चाडविक बोसमैन : ब्लैक पैंथर – इस साल रिलीज़ हुयी ब्लैक पैंथर ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस लिए बढ़ती ब्रांड वैल्यू ने इस फिल्म में उन्हें २० करोड़ दिला दिए.

क्रिस हेमस्वॉर्थ : थॉर – पिछले साल रेगनरॉक की सफलता ने इन्हे और भी महान बना दिया हैं. इस फिल्म के लिए क्रिस को ८० करोड़ दिए गए. जो बहुत ज़्यादा हैं.

क्रिस इवांस : कैप्टेन अमेरिका – बाकी अवेंजर्स की तरह कैप्टेन अमेरिका भी काफी पॉपुलर किरदार हैं और इसके लिए क्रिस को ५३ करोड़ दिए गए.

स्कारलेट जॉनसन : ब्लैक विडो : हॉलीवुड में ये काफी मशहूर हैं और इनकी दीवानगी इंडिया में भी उतनी ही ज़ायदा हैं. खूबसूरती वाली इस एवेंजर को इस फिल्म के लिए १३३ करोड़ मिले.

विन डीजल : दी ग्रूट – अब आप सभी में यह सोचकर हैरानी हो रही होगी की विन डीजल अवेंजर्स में कहा थे. लेकिन ग्रूट के पीछे वही हैं जो इस किरदार को महान बनाते हैं. इस फिल्म के लिए इन्होने ३६० करोड़ लिए हैं.

अगर आपकी भी गर्लफ्रेंड ने आपको कभी धोखा दिया हैं तो यह वीडियो देखना तो आपका अधिकार हैं.

Source


Like it? Share with your friends!

-5
24 shares, -5 points

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS