तसवीरें गवाह हैं की आपका प्रेमी सिर्फ इस वजह से आपको पसंद करता हैं !


प्यार यह सिर्फ शब्द नहीं हैं ! यह एक भावना हैं एक सुखद, सुन्दर एहसास का जो आपके अपने प्रेमी से बांधे रखती हैं. लेकिन हर कोई सच्चा प्यार करता हैं यह बात ज़रूरी तो नहीं हैं ! कुछ लोग सिर्फ सम्भोग की वजह से ही प्यार के झूठे बंधन में बने रहते हैं ताकि उसकी प्रेमिका उसके हाथों से निकल कर किसी और के पास ना चली जाएं. लड़कियां अक्सर प्यार के मामले में भोली साबित होती हैं जिसका फायदा लड़के अपने तरीके से उठाते हैं.

लेकिन प्यार के बंधन में पड़ने से पहले लड़कियों को कुछ ख़ास बातों की तरफ अवश्य ध्यान देना चाहिए जो उनके जीवन को सुखमय बना सकती हैं. वरना पूरी ज़िंदगी वो एक कटपुतली की तरह इस्तेमाल होते रहेंगी. कुछ बातें जो नीचे लिखी है अगर आप उसपर गौर करेंगे तो पता चल जायेगा आपका प्रेमी सच्चा हैं या सिर्फ सम्भोग सुख के लिए आपके साथ बना हुआ हैं.

11

Picture 1 of 14

अगर आपके प्रेमी आपको अपने किसी दोस्त से नहीं मिलाता हैं तो समझो कुछ गड़बड़ हैं. उसे इस बात का डर हैं की कहीं आप उसके साथ प्यार में नहीं पड़ जाओ. वो कभी आपको अपने परिवार से नहीं मिलाएगा. अगर गलती से आप किसी सार्वजनिक स्थल पर मिल गयी तो आपको नजरअंदाज कर देगा.

ज़्यादातर उसकी इच्छा रात के समय आपसे बात करने के लिए होगी. जिस चीज़ की उसे चाह हैं अगर वो नहीं मिले आपके पास से तो वह आपके ऊपर क्रोधित हो जायेगा. उसका असल मकसद तो आपका फायदा उठाना हैं. ऐसी ही कुछ बातें हैं को आप ध्यान देंगी तो आपके प्रेमी की पोल खुल जायेगे.


Like it? Share with your friends!

1
23 shares, 1 point

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
1
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Read

DON'T MISS