कोरियोग्राफर गणेश आचार्य अश्लील वीडियो दिखाते थे, लड़की ने लगाया आरोप


बॉलीवुड की बदनाम गलियों से एक शर्मसार कर देने वाली खबर मिल रही हैं। मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य अश्लील वीडियो दिखाने के चक्कर में बुरी तरह फंस गए हैं। उन पर यह आरोप 33 साल की एक असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने लगाया है। उस कोरियोग्राफर ने मुंबई के अँधेरी अंबोली पुलिस स्टेशन में गणेश आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं । शिकायत में लड़की का कहना है कि गणेश आचार्य ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से रोका। उनकी कमाई से कमीशन मांगा और पॉर्न वीडियो देखने के लिए फोर्स किया।

यह कोरियोग्राफर IFTCA (Indian Film & Television Choreographers Association) की मेंबर हैं। लड़की के मुताबिक गणेश IFTCA के जब जनरल सेक्रेटरी बने हैं तब से लगातार वो उसे परेशान कर रहे हैं। वो जब भी ऑफिस पहुँचती गणेश पोर्न वीडियो देखते मिलते और कमाई का एक हिस्सा मांगते और फिर पोर्न वीडियो देखने के लिए कहते। जब पीड़िता ऐसा करने से मना करती तो गणेश उस लड़की को बोलते देखो मज़ा आएगा।

कोरियोग्राफर के मुताबिक बदला लेने के लिए गणेश ने उनकी IFTCA मेंबरशिप कैंसिल जिसे बनवाने में तक़रीब एक लाख रुपये लगते हैं।
साथ ही बाकी कोरियोग्राफर्स को लेटर लिखकर उनके साथ काम करने से भी रोक दिया. इस वजह से पिछले दो महीने से उनका सारा काम रुका हुआ है. आमदनी का कोई और साधन भी नहीं है. अपनी कंप्लेंट में पीड़िता बताती हैं कि 26 जनवरी को IFTCA की एक मीटिंग होनी थी. अपनी बात रखने के लिए असिस्टेंट कोरियोग्राफर वहां पहुंचीं. उन्हें वहां देखकर गणेश गुस्सा हो गए. चिल्लाकर कहा वो यहां नहीं आ सकतीं क्योंकि वो अब IFTCA की मेंबर नहीं हैं. जब वो वहां से नहीं गईं, तो गणेश ने अपनी टीम की दो कोरियोग्राफर्स से उन्हें पीटने को कहा, वो लड़कियां पीड़िता को मारने लगीं. मारपीट वाला ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसे आप नीचे देख सकते हैं:

कुछ ही दिन पहले वेटरन कोरियोग्राफर सरोज खान ने गणेश आचार्य पर आरोपों की झड़ी लगा दी थी. सरोज ने कहा था कि गणेश डांसर्स की सबसे पुरानी संस्था सिने डांसर्स असोसिएशन को तोड़ रहे हैं. साथ ही इस असोसिएशन की इमेज भी खराब कर रहे हैं. सरोज ने इन सब के साथ कमीशन मांगने वाली बात भी कही थी. लेकिन गणेश ने उनके आरोपों पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि उनके पास बहुत सारा काम है, जिससे वो ठीक-ठाक पैसे कमा लेते हैं. उन्हें किसी के पैसे मारने की ज़रूरत नहीं पड़ती.

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उन्हें हैरस करने का आरोप लगाया था. तनुश्री ने जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज़ करवाया था, उनमें गणेश आचार्य भी शामिल थे. फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ के जिस गाने में तनुश्री और नाना नज़र आने वाले थे, उसके कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ही थे. तनुश्री ने बताया था कि गणेश ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके बारे में बहुत सारी अफवाहें फैलाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की थी.

Source : The Lallantop

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS