१ करोड़ की फिरौती मांगने के जुर्म में एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट हुआ गिरफ्तार, जाने कौन हैं !


बिग बॉस ११ के विजेता का नाम घोषित हुए महीने बीत गया हैं लेकिन बिग बॉस का जलवा अभी भी बरक़रार हैं. लेकिन अब जो खबर आ रहीं हैं वो बेहद चौकानेवाली हैं क्यूंकि बिग बॉस ११ के इस कन्टेस्टनट ने कोई अच्छा काम करके नहीं बल्कि फिरौती मांगने की वजह से चर्चा में आया हैं जिसे बांद्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं.

दरअसल बिग बॉस ११ में भाग ले चुके प्रतियोगी जुबेर अली खान को बांद्रा क्राइम ब्रांच ने एक बिज़नेस वीमेन से १ करोड़ की फिरौती मांगने की एवज में गिरफ्तार कर लिया हैं. डीएनए की खबर के अनुसार यह शिकायत बांद्रा की एक बिजनेसवुमेन ने दर्ज करायी है. शिकायत के अनुसार इस महिला को फोन पर 1 करोड़ रुपये मांगने की धमकी दी जा रही थी.

जानकारी के अनुसार फिरौती की रकम के लिए पाकिस्‍तान और यूएई से फोन किया जा रहा था. फिरौती माँगनेवाला खुद को उसमान चौधरी बता रहा था और खुद को दाउद इब्राहिम, छोटा शकील और फहीम मचमच का करीबी बता रहा था.

अब इस मामले में जुबेर खान को शुक्रवार को एंटोप हिल स्थित घर से गिरफ्तार किया गया और उसे २६ जनवरी तक रिमांड में रखा जायेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें की जुबेर, दावूद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का दामाद हैं और बिग बॉस में धमकी देने और स्लीपिंग पिल्स खाने की वजह से उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS