DUBAI EXPO में सलमान की छिछोरपंती, पूजा का पिछवाड़ा चूमते नज़र आये


सलमान खान अपनी पूरी टीम के साथ दुबई एक्सपो में पहुंचे हैं जहा पर वो जुम्मे की रात वाला स्टेप कर रहे थे. स्टेज पर थीं पूजा हेगड़े जिसने एक दम छोटी ड्रेस पहन रखी थीं. अब सलमान जुम्मे की रात वाले गाने में जिस तरह से अपने दांतो से एक्ट्रेस का कपड़ा पकड़े थे वही पूजा के साथ कर रहे थे लेकिन पूजा की ड्रेस बहुत छोटी थीं.

अब इस शो में कई छोटे बच्चे भी आये थे और सलमान की इस हरकत पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. सलमान वैसे अपनी फिल्म में कोई गलत सीन तो नहीं देते लेकिन स्टेज पर जो हुआ ये थोड़ा लोगो के लिए गलत निकला.

किसी ने लिखा,” इस उम्र में दादाजी की ये हरकतें शोभा नहीं देती है. किसी ने लिखा,” ज़रा संभालकर पकड़ना वरना दांत टूट सकते हैं और बिना दांतो के सलमान टाइगर कम, खरगोश ज़्यादा लगेगा.

किसी ने लिखा,” ऐसी हरकत कर रहे हो अगर पूजा का पेट खराब होता तो सलमान वही बेहोश हो जाता. किसी ने लिखा,” ये सब हरकत करनी ही थीं तो शादी कर लेते.

हालांकि कुछ लोग बोल रहे हैं की सलमान के संस्कारो पर संदेह नहीं करना, वो एक फॅमिली मैन हैं. किसी ने लिखा,” ये सिर्फ एक डांस परफॉरर्मन्स हैं हर बात में भाई को ट्रोल करना सही नहीं.


Like it? Share with your friends!

151

You may also like

More From: News

DON'T MISS