फिल्मफेयर ने दिशा पटानी के ब्रेस्ट को फोटोशोप से बढ़ा कर किये तस्वीर पोस्ट, हुए ट्रोल


आज के दौर में क्या सच हैं और क्या झूट ! इस पर भरोसा कर पाना वाकई कठिन हो गया हैं. खासकर राजनीती और बॉलीवुड में तो कुछ ज़्यादा ही. आज फिल्मफेयर मग्जीन एक गलत वज़ह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गया और ये वज़ह थी अभिनेत्री दिशा पटानी की एक तस्वीर को एडिट कर के अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करना।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

🎆🎆🎆🎆🎆

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दरअसल हुआ यूँ की अभी से करीब 17 घंटे पहले अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इन्स्टाग्राम पर एक इनरवेयर प्रोडक्ट बेचने वाली कम्पनी का प्रोडक्ट इंडोर्स करती हुई अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमे वे एक लहंगे जैसे परिधान पर एक ब्रा पहनी हुई नजर आ रही थी। यहाँ तक तो सब ठीक था पर इसी तस्वीर को कुछ ही देर बाद फिल्मफेयर मग्जीन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और इन्स्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया। पर फिल्मफेयर ने दिशा की तस्वीर को पोस्ट करने से पहले इसमें कुछ एडिटिंग कर दी जिसे लोगों ने पहचान लिया और इसके लिए फिल्मफेयर को ट्रोल करने लग गए।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

🎆🎆🎆🎆🎆

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्या एडिट कर दिया जिसके लिए सब फिल्मफेयर को ट्रोल करने लग गए तो हम बता दें की दिशा की इन दोनों वास्तविक और एडिटेड तस्वीरों में ब्रेस्ट साइज में साफ़ साफ़ अंतर नजर आ रहा था। वास्तविक तस्वीर से फिल्मफेयर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर की तुलना की जाए ती फिल्मफेयर की तस्वीर में दिशा की ब्रेस्ट का साइज कुछ ज्यादा ही बड़ा नजर आ रहा था।

अब ये अंतर देखना था की लोगों ने फिल्मफेयर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बहुत सारे लोगों ने फिल्मफेयर की सोच पर सवाल खड़े कर दिए तो कुछ लोगों ने इस पर मीम बनाने भी शुरू कर दिए।

वीडियो को अभी देखें

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS