RANVEER को NCB ने दिया बड़ा झटका | RAVI KISHAN का BOLLYWOOD से BOYCOTT | फिल्मों से हाथ धोना पड़ा


दीपिका पादुकोण मुंबई पहुंच चुकी हैं. साथ में रणवीर सिंह भी थे साधारण कपड़ो में. जिसे देखने के बाद लगा की लॉक डाउन में ये जोकर भी सुधर गया हैं. आज NCB दीपिका से पूछताछ करनेवाली हैं. सुंनने में आए की रणवीर सिंह ने NCB से गुजारिश की थीं की दीपिका के साथ मुझे भी आने की इजाजत मिले. क्यूंकि अकेले में दीपिका डर जाती हैं. मई रहूँगा तो हंसला बन रहेगा. NCB ने भी कहा दिया की ठीक है आओ. लेकिन सड़क पर बैठकर इंतज़ार करो. गुप्ता की दूकान से चाय समोसा खाते राहों. घर से ८ -१० कपडे लेकर चले आओ वही जोकर वाले जो तुम पहनकर घूमते रहते हो. ताकि आती जाती जनता का मन लगा रहे. लेकिन तुम दीपिका के साथ अंदर नहीं आ सकते. हां वो अलग बात हैं की दीपिका ने अगर तुम्हारा भी नाम ले लिए की तुम भी ड्रग्स लेते हो तो दो दिन बाद तुम्हे भी बुला लेंगे.

 

पहले तो रकुल प्रीत भी शांत होकर बैठी थीं. रकुल को लगा NCB मेरा क्या बिगाड़ लेगी. लेकिन जब NCB ने दिखाया की वो कौन हैं तो रकुल भी भागे भागे NCB ऑफिस चली आई और आकर बता दिया की करण जोहर के घर जो ड्रग्स पार्टी हुयी थीं उसमे मैं तो नहीं थीं लेकिन वहाँ कौन कौन लोग आये थे और किस किस तरह के ड्रग्स आये थे वो मुझे पता हैं. फिर रकुल प्रीत ने ये कहा की मैं घर पर अकेले रहती हूँ इसलिए रिया का दिया ड्रग्स मैं मेरे घर पर रखती थीं ताकि उसे जब जरुआत पड़े वो आकर ले ले. बाकी मैं ड्रग्स वगैरह नहीं लेती हूँ. तो भैया ये रिहा चक्रबोर्ती को किस बात का डर था अपने माँ बाप का जो आलरेडी अपनी बेटी के साथ पार्टी किया करते थें.

अब करना जोहर का ये कहना हैं की मैं अपनी ज़िंदगी में कभी ड्रग्स लिया ही नहीं. और ना ही मेरे घर पर कभी ड्रग्स पार्टी हुयी हैं.मै तो क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा तक को नहीं जानता.

करण जौहर ने अपने बयान में कहा, “कुछ न्यूज़ चैनल, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ये गलत रिपोर्टिंग कर रहे हैं कि एक पार्टी में नारकोटिक्स का इस्तेमाल किया गया, जिसे मैंने यानी करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर होस्ट किया था. मैं इस बारे में अपना पक्ष काफी पहले साल 2019 में ही रख चुका हूं कि सारे इल्ज़ाम झूठे थे.”

चलिए ये तो रहा करण जोहर का बयान लेकिन क्वान मीडिया ने ये कह दिया हैं की हां हम श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को ड्रग्स दिया करते थे जब भी वो मांगती थीं. अब इस कवन मीडिया में छोटे से लेकर बड़े सब के सब व्हाट्सअप ग्रुप में हैं जो ड्रग्स लेते हैं.

एक बात और कहूंगा रस्सी जल गयी लेकिन बल नहीं गया. मतलब ये हैं की बॉलीवुड का नाम सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स दोनों ही मामले में ख़राब हो चूका हैं लेकिन अपनी आदत से वो बाज नहीं आ रहे हैं. रविकिशन के पास बॉलीवुड की कई सारी फिल्मे थी. अब बॉलीवुड की माफिया गैंग ने उन्हें अपनी फिल्मों से बाहर निकाल दिया हैं. अरे अब निकाल कर फायदा भी क्या अब तो पूरी थाली छलनी बन चुकी हैं. और रविकिशन का स्तर तुमसे कहीं बड़ा हो चूका हैं. एक बड़े नेता बन चुके हैं. ६०० से ज़्यदा फिल्मे कर चुके हैं अब उन्हें फिल्म मिले या ना मिले कोई फर्क नहीं पड़ता. अब तुम सोचो की तुम्हरे फिल्मे बनेंगी या नहीं और बन गयी तो देखेगा कौन ?

जिनको पूरा देश हीरो मानता था बताओ उनके पीछे CBI, ED , NCB , NIA सब मिलकर जांच कर रहे हैं. कल को इस मामले में ATS की भी एंट्री हो जाएं तो चौकना मत. क्यूंकि बॉलीवुड में हर वो पाप होता हैं जिसके बारे में हम दूर दूर तक सोच भी नहीं सकते हैं. ज़िंदगी भर बॉलीवुड ने दुसरो की इमेज ख़राब की थीं आज उनकी इमेज ख़राब हो रही हैं तो रोना आ रहा हैं.सब पाप हैं. सारे बुरे कर्मो की सज़ा यही भुगत कर जानी होगी.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
1
lol
omg omg
1
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS