Deepika Padukone की Manager के साथ ड्रग्स चैट वायरल, NCB पूछेगी सवाल


बॉलीवुड … कितना बेवक़ूफ़ बनाया हैं ना इन लोगो ने हम सभी को. क्या फिल्मे बनाते हैं. छप्पर फाड़ के सूना था लेकिन थाली में छेद. नाम बड़े और दर्शन दूर दूर तक नहीं. ऐसा कोई सगा नहीं जिसके बॉलीवुड ने ठगा नहीं. क्या बोल रहे थे ये लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश हो रही हैं. बदनाम उसे किया जाता हैं जिनकी कोई इज्जत होती हैं. इन लोगो के पास पैसे हैं इसलिए ये लोग नशा करने के बाद अपनी अपनी गाडी में बैठकर घर निकाल जाते हैं. वरना यकीन मानो. जिन जगहों पर जाकर ये लोग नशा करते हैं अगर वहा से इन्हे पैदल घर जाना हो तो ये सबके सब किसी ना किसी गटर में पड़े मिलेंगे और कुत्ता इनका मुँह चाट रहा होगा.

व्हाट्सएप पर लोग फ्रेंड्स ग्रुप बनाते हैं, फॅमिली ग्रुप बनाते हैं. न्यूज़ ग्रुप बनाते हैं. बॉलीवुड वाले चरसी, और नशेड़ियों का ग्रुप बनाते हैं. ये वही लोग है जो मिलकर अर्नब गोस्वामी का मज़ाक उड़ा रहे थे की मुझे ड्रग्स दो मुझे ड्रग्स दो. बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं. जिराफ जैसी लंबाई हैं. और एक मेन्टल आदमी से शादी की हैं. इसका नाम हैं दीपिका पादुकोण. ये नशेड़ी सुशांत सिंह राजपूत के मरने पर वीडियो बना रही थीं की डिप्रेशन में हो तो मुझसे बातें करो. रिपीट आफ्टर मी. लेकिन जब इसकी चेत पढोगे तो पता चलेगा ये जाया सहा से बात कर रही हैं की मुझे ड्रग्स नहीं मिला तो मर जाउंगी. बहुत थकी हुयी हूँ. आराम करना चाहती हूँ.

ये वही दीपिका पादुकोण हैं जी पाकिस्तानी एजेंट अनिल मुस्सरत के कहने पर ५ करोड़ रूपये लेकर टुकड़े टुकड़े गेंग के साथ खड़ी हो जाती हैं. इसके बाद भी अगर लोग इन जैसे लोगो को फॉलो करते हैं तो उन जैसे लोगो पर सिर्फ तरफ ही आता हैं.

सुनने में ये आया हैं की अनुराग कश्यप बहुत सीधे और अच्छी इंसान हैं. हमेशा नारी को सम्मान और इन्साफ मिले इसके लिए आवाज़ उठाते हैं. लेकिन दो दो बीवीयों को तलाक देकर और २०० लड़कियों के साथ अफेयर करके कौन सा इंसान नारी शक्ति के लिए आवाज़ उठाता है भाई. एक दो साल जाते जाते अनुराग कश्यप तो गर्लफ्रेंड रखने के मामले में संजय दत्त का भी रिकॉर्ड तोड़ देगा भाई. कसम से मैं उस दिन का इंतज़ार कर रहा हूँ जिस दिन इस ड्रग्स जैसे मामले में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू जैसे लोगो को नाम आएं. और अगर ये दोनों ड्रग्स नहीं लेती हैं तो फिर ठीक है यार कोई निजी दुश्मनी तो है नहीं मेरी.

एक बात और ये वही अनुराग कश्यप है जिसने रिहा चक्रबोर्ती को आज तक चैनल पर राजदीप सरदेसाई के साथ इंटरव्यू देने के लिए कहा था. ताकि वो खुद की इमेज सुधार सकें. लेकिन पायल घोष ने तो अनुराग कश्यप की ही इमेज बिगाड़ दी हैं. कई लोग पायल घोष पर ये इल्जाम लगा रहे हैं की वो बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं. कमाल है यार. मतलब जो बॉलीवुड के खिलाफ बोले तो बीजेपी का एजेंट हैं.

जिस देश की जनता पर कुछ लोग ये इल्जाम लगा रहे हैं की वो सभी बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं तो उन्हें एक बात याद रखनी चाहिए की ये वही देश की जनता हैं जो इन बॉलीवुड कलाकारों की फिल्मे देखकर इन लोगो को सुपरस्टार बनाते चली आ रही है. हम सब क्या पागल हैं जो इन सभी पर बेवज़ह कुछ भी बोलते रहेंगे. इन सब ने मिलकर काम ही ऐसा किया हैं. इनकी ही इंडसट्री के एक टैलेंटेड कलाकासर सुशांत सिंह राजपूत की ह्त्या कर दी जाती हैं और ये लोग एक आवाज़ तक नहीं उठाते. और जब खुद पर ड्रग्स लेने का इल्जाम लगने लगा तो थाली, लोटा, गिलास, नमक और मिर्च की बात करने लगे.

 

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS