कभी लोगो को हंसाता था यह टीवी कलाकार अब कोमा में चला गया !


एक कलाकार का सिर्फ एक ही मकसद होता हैं और वो हैं अपने अभिनय से लोंगो की ज़िंदगी बदलना. चाहे हंसाकर या रुलाकर. लेकिन जब उसी कलाकार की ज़िंदगी में अँधेरा हो जाये तो क्या किया जा सकता हैं. टीवी का एक ऐसा कलाकार जिसे आप मेंढकप्रसाद के नाम से जानते थे अब वो कोमा में जा चुका हैं.

सब टीवी के सबसे बेहतरीन सीरियल ‘चिड़ियाघर’ जिसके सभी किरदार ऐसे की बस उन्हें देखते राहों और उन्ही किरदारों में एक था मेंढक जिनका असली नाम मनीष विश्वकर्मा हैं. लेकिन एक सड़क हादसे ने उनकी पूरी ज़िंदगी ही बदल कर रख दी हैं.

इस सड़क हादसे को लगभग ३ साल बीत चुके हैं जून २०१५ को वो समय जब मनीष रोज़ाना की तरह शूटिंग के लिए घर से गोरेगांव जा रहे थे की एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी. यह हादसा फिल्म सिटी के आरे कलोनी इलाके में हुआ था जिसके बाद वह जमा लोंगो ने मनीष को अस्पताल पहुंचाया.

शिल्पा शिंदे उस वक्त इस सीरियल में अभिनय किया करती थीं लेकिन उस रोज़ जब मनीष समय पर नहीं पहुंचा तो प्रोड्कशन टीम की तरफ से कई फ़ोन किये गए और बाद में पता चला की मनीष का एक्सीडेंट हो गया हैं और उन्हें के केईएम अस्पताल में भर्ती किया गया हैं.

मनीष कोमा से बाहर तो आ गए हैं लेकिन उनकी हालत अभी भी असामान्य है उनकी बहन ने कहा की वो पहले से काफी ठीक हैं लेकिन उन्हें ठीक होने में अभी काफी समय लगेगा. मनीष के इलाज के लिए काफी पैसे खर्च किये गए जबकि वो एक माध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं.

टीवी का यह बेहतरीन कलाकार कब वापसी करेगा और कब पूरी तरह स्वस्थ होगा ये बात किसी को नहीं पता.लेकिन हम उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं. क्यूंकि मनीष जैसा कलाकार एक अच्छा इंसान ही बन सकता हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS