SUSHANT CASE पर CBI का बड़ा बयान, तोड़ी चुप्पी. सैफ अली ने भी कहा की सारा के लिए अमृता सिंह जिम्मेदार


पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक आवाज़ उठी थीं की इस केस की सीबीआई जांच. मुंबई पुलिस पर भी तरह तरह के सवाल उठाये गए की मुंबई पुलिस सही तरीके से जांच नहीं कर रही हैं. जिसके बाद केंद्र सरकार ने सीबीआई को मुंबई भेजा. लेकिन अब ४० दिन के बाद भी सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंची हैं. सीबीआई पर सवाल उठ रहे हैं की आखिर सीबीआई कर क्या रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने भी यही सवाल किया की सीबीआई कर क्या रही हैं. सुशांत के परिवार ने भी सवाल उठाये. अंकित आचार्य और गणेश हिवरकर ने भी कह दिया हैं की वो राजघाट पर अनशन करनेवाले हैं.

महराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कहा दिया की सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मुंबई पुलिस एकदम प्रोफेशनल तरीके से कर रही थीं लेकिन बीच में सीबीआई को लाया गया. अब हम भी इस बात का इंतज़ार कर रहे हैं की सीबीआई किस मसले पर पहुँचती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुयी थीं या आत्महत्या. हम ये बात जानना चाहते हैं.

देखिये सवाल तो उठेगा सीबीआई पर भी क्यूंकि ४० दिन हो चुके हैं. लेकिन इसी बीच सीबीआई का जवाब आ गया हैं जिसमे उन्होंने कहा की इस केस की जांच हम एक दम प्रोफेसिसोनाल तरीके से हर एक पहलु पर कर रहे हैं. हमने कभी नहीं कहा की सुशांत की हत्या हुयी है या उन्होंने आत्महत्या की थीं. जब तक हम अपनी जांच पर नहीं पहुंच जाते तब तक कुछ नहीं कहने वाले हैं.

दीपिका पादुकोणे बॉलीवुड की ऐ लिस्ट वाली अभिनेत्री हैं. काफी बड़ा नाम हैं. ड्रग्स मामले में लेकिन अब ये खबर निकल कर आ रही हैं की दीपिका पादुकोणे से भी बड़ा नाम अब सामने आनेवाले हैं जो पूरे बॉलीवुड के होश उड़ा कर रख देगा. NCB अपने तीसरे राउंड की पूछताछ में दीपिका पादुकोण से कई सवाल करनेवाली हैं. लेकिन NCB की तरफ से एक और बात सामने आई की अब वो किसी भी बॉलीवुड स्टार्स को डायरेक्ट समन नहीं भेजेगी. वो ड्रग पेडलर्स और बाकी लोगो के पास से सबूत जुटाकर ही समन भेजेगी और आगे की पूछताछ करेगी.

एक और बात सैफ अली खान ने अपनी ही बेटी सारा अली खान की मदद करने से इंकार कर दिया हैं. सैफ का कहना हैं की इसकी जिम्मेदार उसकी माँ अमृता सिंह हैं जिसने सारा को गलत तरीके से पाला हैं. अपनी हार बात को वो सारा पर थोंप देती हैं. अब सैफ अपनी बीवी और बच्चों के साथ दिल्ली निकल गए हैं. लेकिन खबर ये भी आ रही हैं की सारा अली खान की मदद उनकी दादी शर्मीला टैगोर कर रही हैं. अब जिस हिसाब से बॉलीवुड के बड़े बड़े नाम सामने आ रहे हैं अगर कल को करीना कपूर का भी नाम सामने आ गया तो सैफ क्या करेंगे?

रिहा चक्रबोर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने NCB पर आरोप लगाया हैं की क़श्तीेज़ प्रसाद से जबरदस्ती गुनाह कबूल करवाया जा रहा हैं. उन पर दबाव बनाया जा रहा हैं. उन्हें थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया जा रहा हैं. उन्हें ज़मीन पर बैठने के लिए कहा जा रहा है. रिहा चक्रबोर्ती के समय भी ये बातें सामने आई थीं. लेकिन NCB ने इस पर भी अपबा बयान दिया हैं की इस तरह के आरोप हमेशा हम पर लगते रहे हैं कुछ नया नहीं हैं. ये आरोप स्वाभाविक हैं और बेबुनियाद हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS