Britannia की Ad Film में क्यों दिखे Disha Salian के Boyfriend Rohan Rai ?


आप और हम जैसे लोग जिनका ना तो दिशा सालियान के साथ कोई डायरेक्ट कनेक्शन था और ना ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ. लेकिन पिछले दस महीने से हर कोई यही चाहता हैं की इन दोनों को इन्साफ मिले. इनके साथ जो भी गलत हुआ वो सामने आना चाहिए और उनको सजा भी मिलनी चाहिए.

हर कोई दुखी हैं लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी की डिसा सालियान का मंगेतर रोहन रॉय जिसके बारे में ये खबर आ रही थीं की वो गायब हो चुका हैं उसकी मौत हो चुकी हैं. जिस दिन दिशा की मौत होती हैं उस दिन रोहन रॉय वही पर मौजूद था. तो हम और आप तो दिशा को इन्साफ दिलाने की बात कर रहे हैं.

लेकिन ये बंदा रोहन रॉय जिसकी मंगेतर का मर्डर हो गया वो बड़े ही आराम से अपनी ज़िंदगी में ऐश कर रहा हैं. काम कर रहा है पैसे कमा रहा हैं. यानी की उसे ये बात पता हैं की दिशा तो मर चुकी हैं अब उसके पीछे रो धोकर या उसके मरने का गम मैं क्यों करू.

तो रोहन रॉय अभी एक लेटेस्ट ऐड में दिखा हैं जो की ब्रिटानिया का हैं. अब सवाल ये उठता हैं की इतने सारे मामले और इतनी जांच चल रही हैं तो फिर किस हिसाब से ब्रिटानिया जैसी बड़ी कंपनी ने उसे अपने विज्ञापन में लिए. तो बात बड़ी सिंपल हैं की हमारे और आप के जैसे लोग देखेंगे तो इस ऐड के बारे में बात करेंगे. जब बात करेंगे तभी तो फ्री का प्रमोशन होगा.

अब आप ब्रिटानिया को बायकाट करो या कुछ भी करो. उसे जो करना था उसने कर दिया. हमारे देश की जान एजेन्सिया बस हाथ पर हाट रखकर बैठी हैं. और इस तरह के लोग खुले आम घूम रहे हैं. यानी जनता के इमोशन का फायदा किस तरह से उठाना है वो विज्ञापन कंपनीया अच्छी तरह से जानती हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS