बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता चॉकलेटी ब्वॉय से बन गए रसगुल्ले, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें


बॉलीवुड में जब कोई अभिनेता एंट्री करता है तब उसे बॉडी से फिट औक हेल्दी रहना होता है. फेस से चॉकलेटी ब्वॉय बनकर इंडस्ट्री में आते हैं और अगर उनका सिक्का चल गया तो हमेशा हिट और फिट रहते हैं लेकिन अगर फ्लॉप हो गए तो बस उनका सिक्का गुल हो जाता है बॉलीवुड से, फिर वे अपने ऊपर बिल्कुल ध्यान नहीं देते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पॉपुलैरिटी तो बटोरी लेकिन समय के साथ गायब हो गए क्योंकि उनका अभिनय किसी को पसंद नहीं आया. आजकल वे कुछ ऐसे नजर आने लगे कि बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता चॉकलेटी ब्वॉय से बन गए रसगुल्ले, इनकी तब और अब की तस्वीरें देखकर आप की भी हंसी नहीं रुकेगी.

बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता चॉकलेटी ब्वॉय से बन गए रसगुल्ले

आजकल फिल्मी दुनिया में कई अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री में देखने को नहीं मिलते, ऐसा इसलिए क्योंकि उनका अभिनय दर्शकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने भी अब खुद पर ध्यान देना बंद कर दिया. चलिए बताते हैं कौन हैं अब बॉलीवुड के रसगुल्ले ?

उदय चोपड़ा

साल 2000 में आई आदित्य चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा धूम सीरीज के अलावा किसी भी हिट फिल्म में काम नहीं किया. उनका अभिनय लोगों को पसंद नहीं आया और अब तो उन्होंने कुछ ऐसा बॉडी बना लिया है कि चाहकर भी लीड एक्टर के तौर पर काम नहीं कर सकते. यश चोपड़ा बेटे के तौर पर उन्हें कई फिल्मों में काम करने का मौका तो मिल गया लेकिन वे खुद किसी को अच्छी फिल्में नहीं दे पाए. आजकल उनका लुक किसी को पसंद नहीं आ रहा लेकिन फिर भी खबरों के मुताबिक वे अभिनेत्री नरगिस फाखरी को डेट कर रहे हैं.

हिमांशु मलिक

सोनू निगम के म्यूजिक वीडियो में पहली बार नजर आने वाले हिमांशु मलिक ने बॉलीवुड में यमला पगला दीवाना, तुम बिन और जंगल जैसी फिल्मो में शानदार काम किया. फिल्में भी हिट रहीं लेकिन फिर भी वो बॉलीवुड में ज्यादा चल नहीं पाए और अब तो फिल्मों में कोसों दूर हो गए हैं. हिमांशु अब फिल्में प्रोड्यूस करते हैं और उनका लुक भी पहले से बहुत ज्यादा बदल गया है.

चंद्रचूड़ सिंह

शाहरुख़ खान की फिल्म जोश और संजय दत्त की फिल्म दाग द फायर जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके चंद्रचूड़ सिंह एक समय में लोकप्रिय तो हो गए थे मगर अब इनका बॉलीवुड में नामोनिशान नहीं है. चंद्रचूरड़ अब फिल्मों से दूर हो गए हैं और दिखने में भी उनका लुक कुछ खास नहीं रह गया है.

फरदीन खान

एक समय था जब फरदीन की फिल्में तो नहीं चलती थीं लेकिन दर्शक उन्हें पसंद बहुत करते थे. फरदीन अपनी फिल्मों में के लिए कम और लड़कियों के लिए बहुत ज्यादा फेमस हुए थे. हाल ही में फरदीन खान अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे. फरदीन ने लाइफ पार्टनर, नो एंट्री और हे बेबी जैसी हिट फिल्में करने के बाद भी वे इंडस्ट्री में टिक नहीं पाए. आज का आलम ये हो गया है कि फरदीन खान को पहचानना बहुत मुश्किल हो गया है.

हरमन बवेजा

एक समय में प्रियंका चोपड़ा और बिपासा बासु को डेट करने वाले हरमन बावेजा का नाम आज शायद ही कोई इंडस्ट्री में जानता हो. फिल्म निर्माता हैरी बावेजा का बेटा होने के बावजूद हरमन को फिल्म इंडस्ट्रीज में ज्यादा काम नहीं मिल पाया और वे सफल भी नहीं हो पाए थे. हरमन ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन किसी को उनका अभिनय समझ नहीं आया और उन्हें कैमरे से दूर होना पड़ा था.

Source

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS