बॉलीवुड को पाकिस्तानी कलाकारों से कुछ सीखना चाहिए ! देशद्रोही मत बनो


कश्मीर के पुलवामा में जिस तरह से पाकिस्तान के आतंवादियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर कायराना ढंग से हमले किया था उसमे ४० जवान शहीद हो गए। एक पाकिस्तान हैं जो थूंक कर चाटने से कतराता हैं। ठीक पाकिस्तान के खिलाड़ी और कलाकार भी जो गलत होते हुए भी अपने देश के साथ खड़े नज़र आते हैं। वही सिद्धू और कपिल शर्मा से कुछ दोगले किस्म के लोग हैं जो सिर्फ इस बात पर पाकिस्तान की चाटुकारिता में लगे रहते हैं की उन्हें कुछ पैसे मिल जाएं और पाकिस्तान जैसे आतंकी देश में कुछ इज्जत।

पुलवामा हमले के पांच दिन बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान एक एडिटेड वीडियो के साथ मीडिया के सामने आया। जितनी दोगली और गलीच बात करनी थीं उसने की और चलता बना। उसका साथ पाकिस्तानी कलाकार अली ज़फर ने भी दिया जो कुछ समय बॉलीवुड के टुकड़ो पर पल रहा था। दूसरी तरफ शाहिद अफरीदी भी इमरान खान का समर्थन करता नज़र आया। एक समय ऐसा भी था जब इसी शहीद अफरीदी के एनजीओ के लिए कपिल शर्मा शो करने पाकिस्तान गए थे।

हिंदुस्तानी कलाकार अपने आप को संवेदनशील जताकर पाकिस्तान की चाटुकारिता में लगा रहते हैं लेकिन वही पाकिस्तानी कलाकार यहाँ की खाकर आतंकी हरकत कर हगते हुए निकल जाते हैं।मेहबूबा मुफ़्ती जैसी औरतें इमरान खान से वापस बात करने की बात करती हैं। आतंकी याकूब मेनन जैसों की फांसी रुकवाने के लिए पूरा बॉलीवुड उठ खड़ा होता है। प्रशांत भूषण जैसे वकील इंडियन आर्मी को सपोर्ट करने के बजाय उन्ही के खिलाफ खड़े नज़र आते हैंआखिर इतना दोगलापन लाते कहाँ से हैं।

इन सभी का एक ही मकसद हैं किसी को कुर्सी पानी हैं। किसी को पैसे तो किसी को इज्जत। ये सब मोदी विरोध में हमेश देश विरोध की बातें करते हैं। जबकि इतिहास गवाह हैं इन जैसे जयचंदों को इतिहास ने कभी माफ़ नहीं किया हैं। अंग्रेज़ों के समय ऐसी जयचंदों को तोप से उड़ा दिया जाता था। किन्तु आज के समय जनता जागरूक हो चुकी हैं इन जैसी की ऐसी की तैसी करना तबियत से जानती हैं। 

कुछ भारतीय इस बात को भी भूल जाते हैं की उन्हें पाकिस्तानी स्कूल के बच्चों पर जब आतंकी हमला हुआ था तब पूरा भारत ग़मगीन था। लेकिन जब कभी भारत पर इस तरह का आतंकी हमला होता हैं तब वही पाकिस्तानी फेसबुक की हर पोस्ट पर हँसते हुए नज़र आते हैं। कुछ यहाँ रहकर भी पाकिस्तान का साथ देते नज़र आते हैं। यह बात भी सच हैं की ये बीजेपी का ही राज हैं जिसमे इस तरह के देशद्रोही लोगो पर करवाई भी हो रही हैं अगर यही कांग्रेस की सरकार होती तो रोने के सिवाय कुछ नहीं कर सकते थे।

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Politics

DON'T MISS