सलमान,अक्षय, शाहरुख़, आमिर से दुरी बना रहे हैं निर्माता. पूरी बातें जाने


शुरुवात कहीं ना कहीं से तो होती हैं. चाहे अच्छी चीज़ की हो या फिर बुरी चीज़ की. एक समय ऐसा था जब लोग बॉलीवुड की फिल्मों का इंतज़ार किया करते थे. लेकिन इस साल दो ऐसी चीज़ें हुयी जिसने बॉलीवुड को बर्बादी की राह पर खड़ा कर दिया हैं. जिस तरह से क्रिकेट में कोई खतरनाक गेंदबाज इस तरह से गेंदबाजी करता हैं की बल्लेबाज का रन बनाना मुश्किल हो जाता हैं. ठीक उसी तरह से बॉलीवुड कोशिश कर रहा हैं की वो हर मुसीबत से उबार जाएं लेकिन ये इतना आसान नहीं हैं.

इस साल कोरोना और लॉक डाउन के चलते बॉलीवुड को करोड़ों का नुक्सान हुआ हैं. कई सारी फिल्मे ऑनलाइन रिलीज़ हो रही हैं लेकिन उन्हें कोई भाव ही नहीं दे रहा हैं. यहाँ तक की थिएटर्स खुलने के बाद भी सिनेमाघर में इंसानो को तो छोड़ ही दो मखियाँ तक नज़र नहीं आ रहे हैं. बॉलीवुड लगातर नुक्सान में डूबे जा रहा हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने लोगो को बॉलीवुड के खिलाफ और भी ज़हर भरने का काम किया हैं. अगर सुशांत को इन्साफ नहीं मिला तो और भी नुक्सान हो सकता हैं. अब फिल्म के जो निर्माता हैं उन्होंने एक फैसला किया हैं जितने भी बड़े कलाकार होंगे चाहे वो सलमान खान हो, अक्षय कुमार, आमिर खान या फिर शाहरुख़ खान इन सभी की फीस में पचास प्रतिशत से भी ज़्यदा की कटौती की जाएगी. अगर ये कलाकर कम फीस में काम करने के लिए रेडी नहीं होंगे तो शायद इन्हे फिल्मे भी नाही मिले.

तो फिलहाल की बॉलीवुड का स्टारडम ख़त्म हो चुका हैं और ये कब तक ज़ारी रहेगा ये किसी को नहीं पता. मैं आप लोगो से जानना चाहता हूँ की आपको क्या लगता है की क्या बॉलीवुड वाकई बर्बाद हो जाएगा या 6-७ महीने बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा. कमेंट में अपनी राय ज़रूर दीजिये.

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
1
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
1
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS