बॉलीवुड की उलटी गिनती शुरू.


साल 2020 में वैसे तो कई लोग बर्बाद हुए हैं. जिसकी वजह कोरोना वायरस हैं. लेकिन एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जिसकी बर्बादी की वजह सुशांत सिंह राजपूत की मौत हैं. बॉलीवुड की बर्बादी कोई छोटी बात नहीं हैं. बहुत बड़ी बात हैं. बॉलीवुड को बर्बाद होने की वजह हैं उसका घमंड, सुशांत केस में दोहरा चरित्र, नेपोटिस्म, ड्रग्स, आम जनता के प्रति गलत बर्ताव. अंडर वर्ल्ड से कनेक्शन.

कुछ महीने पहले तक ऐसा कोई मौका नहीं होता था जब सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और इनके जैसे कई बड़े स्टार जो बेवज़ह हर मामले में घुसने की कोशिश किया करते थें. लेकिन इनकी राजनीती इन्ही पर भरी पद चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की इस वक्त बॉलीवुड की किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं चल रही हैं जबकि टेलीविज़न शोज शूट हो रहे हैं. साउथ की फिल्मे बन रही हैं. लेकिन बॉलीवुड घबराया हुआ हैं.

खबर ये भी आ रही हैं की दीपिका पादुकोण के हाथ से प्रभास की आदिपुरुष निकल चुकी हैं. इस फिल्म से दीपिका को निकाल दिया गया हैं. सोच लो करोड़ो का नुक्सान हैं. दीपिका के जोकर पति रणवीर सिंह इतना परेशान हो चुका हैं की उसने एक वीडियो बनाई थीं जिसमे वो ये कहते हुए दिखा की तुम लोग अपने काम से मतलब रखो ना. मैं क्या पहनता हैं. क्या करता हूँ तुम लोगो को इससे क्या मतलब. तो भैया रणवीर सिंह जनता वही तो कर रही हैं अब अपने काम से मतलब ही रख रही हैं और ये जो तुम्हारा परेशान होना हैं ये उसी की निशानी हैं.

कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर जिस तरह से लगभग हर एपिसोड में हिन्दू धर्म को बदनाम करने की साजिस की गयी. उसका नतीजा ये हुआ की टीआरपी गिर गयी और शो को बंद करने की प्लानिंग चल रही हैं. अमिताभ बच्चों ने जो जान जवानी में कमाया था वो बुढ़ापे में डूब गया हैं टिटेनिक जहाज की तरह.

कलिप शर्मा शो में जब से अर्नब गोस्वमी का मज़ाक उड़ा तब से इसकी टीआरपी और भी गिर गयी. हालांकि इसके पहले भी कोई नहीं देख रहा था वजह कपिल शर्मा का घमंड.और सलमान का का इस शो का प्रोडूसर होना हैं. सलमान की बात करें तो सलमान खान को भी बिग बॉस से निकाले जाने की बात हो रही हैं क्यूंकि सलमान खान की वजह से इसकी टीआरपी गटर में जा चुकी हैं. वरना इस शो को भी लोग काफी देखते थे.

एक बात आपको जानकार और हैरानी होगी की बॉलीवुड अब इंडिया को छोड़कर अपना मार्किट इंडिया से बाहर बनाने की सोच रहा हैं और ऐसा उसने करना शुरू भी कर दिया हैं. कई जगह पर बॉलीवुड की फिल्मे रिलीज़ की जा रही हैं. देखो बॉलीवुड में उन्हें का विरोध हो रहा हैं जिनकी नौटंकी ज़्यदा हैं वरना. इतने सारे वेब सीरीज आ रहे हैं लोग तो उसे देख ही रहे हैं. क्यूंकि इन वेब सीरीज में आम कलाकार हैं इनके जैसे स्वार्थी और घमंडी नहीं.

बॉलीवुड का यही हाल रहा तो इनके अच्छे दिन अब शायद ही वापस आएंगे. क्यूंकि अब लोगो का इंटरेस्ट बॉलीवुड से हटकर साउथ की फिल्मों, हॉलीवुड, मराठी फिल्म्स की तरफ जा रहा हैं और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS