बॉलीवुड के फ्लॉप डायरेक्टर ने सुशांत की मौत का उड़ाया मज़ाक | कब सुधरेगा बॉलीवुड


बॉलीवुड का एक ऐसा डायरेक्टर जिसकी फिल्म नहीं चलती. जिसकी हर फिल्म में वो फ्लॉप एक्ट्रेस को लेकर फिल्मे बनता हैं. अब वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मज़ाक बनाकर पॉपुलर होना चाहता हैं. इस डायरेक्टर का नाम है अनुभव सिन्हा.

इन भाई साब की फिल्म नहीं चलती. वैसे ये मर्दो के स्वरा भास्कर हैं. दिन भर बस मोदी सरकार को गाली देना. उनकी कमीया निकालना. खुद को महान साबित करना जो की ये है नहीं. लेकिन कोशिश हमेशा चलते रहती हैं. यही इनका काम हैं क्यूंकि फिल्मों में तो इन्होंने लूटिया डूबा रखी हैं.

अच्छा ये लोग बड़े कमजोर होते हैं. ट्विटर पर दिन भर दूसरों को गाली देने के आरोप लगाने का काम करते हैं लेकिन कोई इनपर कुछ कहता हैं तो ये लोग बुरा मान जाते हैं. उसे ब्लॉक कर देते हैं. इनका पेशेंस लेवल बस यही तक होता हैं. क्यूंकि ये डरपोक किस्म की प्रजाति होती हैं.

सिद्धार्थ पिथाणी का पकड़ा जाना लगता है इन महोदय को बुरा लगा है. सिद्धार्थ पिथाणी के पकडे जाने पर सुशांत फैंस खुश हुए और कहा की सुशांत को मौत को एक साल होने आये हैं. हम सरकार और सीबीआई पर दबाव डालने की कोशिश करेंगे.

अब अनुभव सिन्हा जिनका फिल्म बनाने का अनुभव बेहद गन्दा हैं. फ्लॉप फिल्म के लिए मशहूर हैं इन भाई साब ने सुशांत की मौत का मज़ाक बना दिया हैं. ट्वीट किया और लिखा SSR SEASON 02 COMING SOON.

इनका कहने का ये मतलब था की जब सुशांत की मौत को एक साल हो जायेंगे तो रिपब्लीक भारत पर अरनब गोस्वामी फिर से नौटंकी शुरू करेगा. मीडिया वाले फिर से सुशांत को लेकर बवाल करेंगे. लेकिन हैरानी की बात ये हैं की इन भाई साब ने खुद कभी सुशांत पर दो शब्द नहीं बोले.

क्यूंकि पता हैं साल में दो चार फ्लॉप फिल्मे बना रहा हूँ वो भी बंद हो जायेगा. सुशांत फैंस ने इन्हे कमेंट सेक्शन में जूते भिगो भिगो कर मारे हैं. किसी ने लिखा बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी. तुम नशेड़ियों का नंबर भी जल्दी ही आएगा.किसी ने कहा इसके पास काम धंदा नहीं हैं इसलिए हर बार गटर में मुँह डाल देता हैं.

किसी ने लिखा बॉलीवुड नशेड़ियों के चलते बर्बाद हो रहा इसलिए बेचारे को तकलीफ हो रही हैं. किसी ने लिखा पहले तो मुझे लगता था इस बन्दे में सेंस हैं. लेकिन ग़ज़ा तुचिया आदमी है यार. पिछले एक साल से सिर्फ नफरत ही फैला रहा हैं. किसी मृत इंसान पर मज़ाक करके इन जैसो को क्या मिलता.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS