Bollywood में Movie Mafia की वज़ह से अच्छे लोगों को काम नहीं मिल पाता : रघुवीर यादव


रघुवीर यादव बॉलीवुड के वो कलाकार हैं जो अभिनय इस तरह से करते हैं मानो वो उन्हें की रियल ज़िंदगी हैं. और वो अपनी कहानी बता रहे हैं. वैसे तो उनकी बहुत साड़ी फिल्मे हैं जिसमे उन्होंने अभिनय की एक अलग ही कहानी लिखी हैं. लेकिन पिछले साल पंचायत वेब सीरीज में उनके काम को बहुत ज़्यादा सराहना मिली हैं.

अब ऐसे में इंडसट्री का इतना बड़ा और महान कलाकार कुछ बात बोले तो वो सोचने लायक होती हैं. रघुवीर यादव का कहना हैं की जो लोग कहते हैं की बॉलीवुड में मूवी माफिया नहीं हैं तो ये बात गलत हैं. उनका यही कहना हैं की Bollywood में Movie Mafia की वज़ह से अच्छे लोगों को काम नहीं मिल पाता.

यानी एक अच्छे कलाकार को कोई काम मिल रहा हैं या उसे आलरेडी किसी फिल्म के लिए सेलेक्ट किया जा चुका हैं तो उसे उस फिल्म से निकाल दिया जाता हैं. मोवी माफिया उसका रोल खा जाता हैं. अब जैसे जुड़वाँ फिल्म मिली थी गोविंदा को लेकिन सलमान ने गोविंदा को फ़ोन किया और कहा की ये फिल्म मैं कर रहा हैं तुम पीछे हट जाओं.

अब इसका क्या मलतब हैं. की जिस कलाकार को सलेक्ट किया जा चूका हैं था ऐसे में तुम उसे डरा धमकार बोल रहे हो की ये फिल्म मैं कर रहा हूँ. अब मीडिया में तो यही बात आई लेकिन फ़ोन पर क्या बात उस दौरान हुयी होगी वो तो गोविंदा ही जानते होंगे. तो Bollywood में Movie Mafia की वज़ह से अच्छे लोगों को काम नहीं मिल पाता ये बात रघुबीर यादव ने कहीं हैं तो सच ही कही हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS