बॉलीवुड की सुपरहिट मॉम्स की सुपरफ्लॉप बेटियां, कुछ नाम चौंकानेवाले हैं !


अभिनय करना इतना आसान काम नहीं हैं, बॉलीवुड में कई सालों में एक से बढ़कर एक कलाकारों ने सिर्फ अपने मेहनत और लगन से आम जनता के बीच अपनी पहचान बनाई. कुछ कलाकारों को तो बेटा या बेटी होने का भी साथ मिला लेकिन उस बात को वो भुना नहीं सके और सुपरफ्लॉप हो गए. ऐसे ही कुछ बॉलीवुड की सुपरहिट मॉम्स की सुपरफ्लॉप बेटियां हैं, चलिए जानते हैं :

ट्विंकल खन्ना : डिम्पल कपाड़िया अपने समय की बड़ी अभिनेत्री थीं लेकिन ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना सुपरफ्लॉप रहीं. लेकिन पति अक्षय कुमार और पिता राजेश खन्ना एवरग्रीन सुपरस्टार हैं.

तनीषा मुख़र्जी : बॉलीवुड की एक बड़ी अदाकरा जिन्होंने अपने समय में कई हिट फिल्मे दी. यहाँ तक की उनकी बेटी काजोल भी सुपरस्टार रहीं, लेकिन उनकी छोटी बेटी तनीषा को ज़्यादा सुर्खियां नहीं मिली और फ्लॉप रहीं.

सोहा अली खान : वैसे तो इन्हे पैसे की कोई कमी नहीं हैं लेकिन अपने भाई और माँ की तरह सफल नहीं हो सकी. बाद में कुणाल खेमू से शादी कर अपना जीवन बसा लिया.

प्रतिभा सिन्हा : माला सिन्हा नाम ही काफी हैं इसके बाद कुछ ना कहे तो भी आप समझ जायेंगे की कितनी बड़ी अदाकारा थीं. उनकी बेटी प्रतिभा को के मौके मिले लेकिन ‘राजा हिंदुस्तानी’ में ‘परदेसी’ गाने को छोड़ वो फ्लॉप रहीं. उनकी फ्लॉप होने की वजह नदीम श्रवण से नज़दीकी रिश्ते को भी माना जाता हैं.

ईशा देओल : माँ सुपरस्टार पिता सुपर डुपर स्टार लेकिन ईशा देओल को कई मौके मिलने के बाद भी वो फ्लॉप रहीं. ना उनकी खूबसूरती चली और ना ही अभिनय की अदाएं.

रिया सेन : खूबसूरत चेहरा, कातिल अदाए लेकिन किसी काम की नहीं. अपनी माँ मुनमुन सेन की तरह रिया सेन फिल्मों में सफल नहीं हो सकी.एक समय के बाद खुद ही फिल्मों से दूर हो गयी.

BOOM INDYA VIDEO OF THE DAY


Like it? Share with your friends!

2
70 shares, 2 points

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
1
lol
omg omg
2
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS