BMC चीफ के कजिन ने सोनू निगम को धमकी दी, सोनू की जान को ख़तरा


एक वो दौर था 1990. का जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड एक्टिव था वैसे आज भी एक्टिव हैं बस काम करने का तरीका बदल गया हैं. पहले अंडरवर्ल्ड से बॉलीवुड के लोगो को धमकिया मिलती थीं और अब अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड एक साथ मिलकर काम करते हैं.

तो उस दौर में तो ये बात धमकी वाली बड़ी कॉमन सी थीं. लेकिन अब हर कोई धमकी देने लगा हैं क्यूंकि राजनीतिक रूप से हर इंसान अपने आप को ताकतवर समझने लगा हैं.

अब BMC चीफ इकबाल सिंह चहल के कजिन राजिंदर सिंह ने सोनू निगम को धमकी दी हैं. कहानी ऐसी हैं की BMC चीफ इकबाल सिंह चहल ने अपने कजिन राजिंदर सिंह की मुलाकात सोनू निगम से करवाई थी. इसके बाद राजिंदर ने सोनू को विदेश में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के लिए कहा.

चूंकि सोनू के इंटरनेशनल कॉन्सर्ट को उनके प्रमोटर रॉकी देखते हैं, इसलिए उन्होंने राजिंदर को रॉकी से कॉन्टैक्ट करने के लिए कहा. बस यही बात राजिंदर को बुरी लग गई और उन्होंने सोनू का अपमान करते हुए कई मैसेज भेजे। यहां तक कि उन्हें धमकी भी दी.

सोनू निगम को राजिंदर ने जो मैसेज भेजे हैं, उसकी भाषा बहुत ही अभद्र है। इसके स्क्रीनशॉट भी वायरल हो रहे हैं, लेकिन सिंगर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं. इसकी वजह ये है कि वो इकबाल और मुंबई में किए उनके काम का सम्मान करते हैं, इसलिए वो राजिंदर के खिलाफ कोई कड़ा कदम नहीं उठाएंगे.

अब ये बात तो एक आम इंसान भी समझ सकता हैं की सेलेब्रिटीज़ कभी डायरेक्ट बात नहीं करते हैं उनके मैनेजर ही सारे डील और मीटिंग्स करते हैं. लेकिन इंसान जब अपनी ताकत दिखाने पर आता हैं तब उसे ये सब याद कहा रहता हैं. वैसे भी सोनू निगम पिछले कई समय से बहुत से लोगो के निशाने पर हैं.


Like it? Share with your friends!

145

You may also like

More From: News

DON'T MISS