वो हीरो जिसका जन्म सिर्फ विवाद में कूदने के लिए हुआ हैं.


अगर आप आदित्य पंचोली को जानते हैं तो सूरज पंचोली को भी जानते होंगे. और अगर सूरज को जानते हैं तो आदित्य को ज़रूर जानते होंगे. और अगर इन दोनों को जानते हो तो इंडसट्री में इन दोनों बाप बेटे ने जितनी फिल्मे नहीं की हैं उससे कहीं ज़्यदा इनके लफड़े हैं.

तो आदित्य पंचोली हो चुके हैं अब तक छप्पन के और मुझे उनके जन्मदिन में कोई इंट्रेस्ट नहीं हैं. लेकिन आदित्य पंचोली ने जो काण्ड किये हैं उनमे ज़रूर इंट्रेस्ट हैं. तो चलिए जानते हैं उनके क्या क्या लफड़े हैं.

तो बात हैं 2014 की आदित्य पंचोली जुहू के एक फाइव स्टार होटल में गए थे. लेकिन वहा बैकग्राउंड में बज रहा था कोई अंग्रेजी गाना. ये बात भाई साब को पसंद नहीं आयी. डिमांड कर दी की हिंदी गाना नहीं बजाय तो तुम सबकी खैर नहीं. अब जिसने इतना बड़ा होटल खोला हैं वो आदित्य पंचोली से क्या डरेगा. तो ये चले गए बाउंसर्स से युद्ध करने. कुछ देर बाउंसर्स ने आदित्य को रोकने की कोशिश की जब नहीं माने तो फिर उन लोगो ने अपना फ़र्ज़ निभाया की आदित्य के साथ क्या करना हैं.

2013 में जब जिया खान की मौत हुयी थीं तब इलज़ाम लगा था सूरज पंचोली पर. फिर आदित्य पंचोली का भी नाम जुड़ा. तो आदित्य ने क्या किया की जिया खान की माँ राबिया खान पर ही इलज़ाम लगा दिया की राबिया ने ही अपनी बेटी को मारा हैं. और अपनी इमेज ख़राब करने के चलते राबिया खान पर 100 करोड़ का मानहानि का दावा कर दिया.क्यूंकि आदित्य का कहना था की इसके चलते मेरा बिजनेस में घाटा हुआ और मेरे हाथ से फिल्म भी निकलने लगी.

कंगना रनोट जब इंडसट्री में नयी नयी आयी थीं तब आदित्य पंचोली उनके मेंटर बने थे. और मेंटर से फिर कंगना के बॉयफ्रेंड भी बन गए. लेकिन जब दोनों का रिश्ता टूटा तब साल 2017 में कंगना ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में ई-मेल के जरिए मारपीट और शोषण का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद पंचोली ने कंगना की शिकायत को झूठा बताते हुए उन्हीं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

कंगना से रिश्ता टूटने के बाद आदित्य फिर से एक बार प्यार में पड़े और अबकी बार उनकी झोली में आकर गिरी पूजा बेदी. पूजा बेदी के घर आदित्य का आना जाना लगा रहता था इसी बीच आदित्य पंचोली का दिल पूजा बेदी की नौकरानी पर आ गया. बाद में क्या हुआ पता नहीं लेकिन पूजा बेदी की नौकरानी ने आदित्य पंचोली पर रेप का केस कर दिया. और इसके बाद पूजा बेदी और आदित्य पंचोली दोनों का रिश्ता टूट गया. और यही से आदित्य को जो बची खुची फिल्मे मिलती थीं वो भी मिलना बंद हो गयी.

फिल्म ‘लाखों हैं यहां दिलवाले’ के सेट पर आदित्य ने अपने को-स्टार विजे भाटिया को थप्पड़ मार दिया था।

फिर एक घटना हुयी जब एक महिला पत्रकार ने आदित्य पंचोली से जिया खान की मौत पर सवाल कर दिया. बस फिर क्या था ना आव देखा ना ताव उस महिला पत्रकार पर एक भूखे भेड़िये जैसा टूट पड़े. जो भी लात घुसे चले सकें वो आदित्य पंचोली ने चलाये फिर ज़ोर से दरवाज़ा बंद कर दिया.इतना ही नहीं उस महिला पत्रकार के हाथ पर दरवाजे को बार बार पटका जिससे उसे काफी चोंटें आयी. और बाद में एक टीवी रिपोर्टर का कैमरा तक तोड़ दिया.

तो दोस्तों ये रही आदित्य पंचोली की वो कहानी जो मीडिया में है और लोग जानते हैं लेकिन इस तरह की कई कहानीया होगी जो किसी के सामने आ ही नहीं पाती.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
2
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS