Big Breaking | प्रियंका & निक में हुआ तलाक़ | आज रात मोदी जी करेंगे तलाक घोषणा


यहां लोगो की खुद की ज़िंदगी में आग लगी हुयी हैं लेकिन लोगो को चिंता प्रियंका चोपड़ा की हैं……. की प्रियंका चोपड़ा तलाक ले रही हैं. क्यों भाई ? क्यूंकि उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो यूजर नाम हैं प्रियंका चोपड़ा जोनस वहा से अपने फिरंगी पतिदेव का सरनेम हटा दिया.

अब कई सारे लोग अचनाक से ज्योतिष बन गए और अपना अपना स्क्रीनशॉट शेयर करने लगे की देखा मैंने तो पहले ही कहा था की प्रियंका की शादी नहीं टिकेगी. इसकी कुंडली में दोष हैं. राहु केतु दोनों कुंडली मारकर बैठे हैं. और ये भविष्य वाणियों वो लोग कर रहे हैं जिनकी खदु की ज़िंदगी पोपट लाल जैसी हैं.

ना शादी होती हैं और ना कोई लड़की घास डालती हैं. लेकिन प्रियंका का तलाक होगा इस बात से काफी फर्क पड़ता हैं. कुछ लोगो के लिए इतना फर्क पड़ता है मानो प्रियंका और निक की शादी टूट गयी तो इंडिया और अमेरिका के रिश्ते खराब हो जायेंगे. देश में आपातकाल की घोषणा कर दी जाएगी.

अमेरिका की अर्थव्यवस्था चरमराकर भर भराकर ज़मीन पर गिर जाएगी. कुछ तो ये भी डिमांड कर रहे हैं की मोदी जी रात आठ बजे आएंगे और घोषणा करेंगे की प्रियंका और निक में नहीं बनी. अब दोनों तलाक लेंगी. राहुल गाँधी कहेंगे की मोदी सरकार में हमारी बॉलीवुड की बेटियां अमेरिका में सुरक्षित नहीं हैं. मोदी जी के चलते इनका तलाक हो जाएगा.

केजरीवाल अलग सरकारी योजना के तहत घोषणा कर देंगे की प्रियंका जैसे ही इंडिया आएगी तलाक लेकर हम उसे एक सिलाई मशीन देंगे ताकि वो गरीब औरतों के कपडे सिलकर अपना गुजारा कर सके.

अरे यार पर्सनल लाइफ है उनकी न्यूज़ को न्यूज़ की तरह ना दिखाकर पूरा ड्रामा खड़ा कर देते हैं. क्या प्रियंका लेगी तलाक …क्या निक और प्रियंका के बीच कोई तीसरा विलेन बनाकर आ गया. अरे घर जा भाई तेरी और तेरी बीवी की बीच में तेरा पड़ोसी बाजी ना मार ले जाएं. कल को तेरे बच्चे तुझे ही मामा बोलते नज़र आएंगे.

दुसरो की ज़िंदगी का कलेश अपने सर पर मत लें भाई. फेसबुक पर जितनी बार स्क्रॉल करो हर दूसरी खबर प्रियंका चोपड़ा के तलाक की आ रही हैं. अब तो इतना रायता फ़ैल चुका हैं की मार्क ज़ुकेरबर्ग भैया फेसबुक का नाम मेटा से प्रियंका चोपड़ा का तलाक ही रख देंगे.

ये खबर तलाक की खबर ना हो गयी मानो धरती पर एलियंस आ रहे हैं और हमारे देश के टीआरपी के भूखे नंगे न्यूज़ अवेंजर्स उनको बचाने के लिए अपनी जान की कीमत लगा देंगे. तो भाई प्रियंका और निक तलाक लेते है तो ले ले. शादी और सुहागरात क्या तुमसे पूछकर मनाया था. अपने काम से मतलब रखो यार.


Like it? Share with your friends!

175

You may also like

More From: News

DON'T MISS