इस बोल्ड सीन की वजह से लोग श्रद्धा कपूर की मौसी पदमिनी कोल्हापुरे को एडल्ट स्टार कहते थे. जाने रोचक कहानी


फ़िल्मी दुनिया के रोचक और शानदार किसे जानना हमेशा ही उनके फैंस के लिए एक अनोखी बात होती हैं. होगी भी क्यों नहीं, आखिर हम उनकी इतनी परवाह जो करते हैं. कुछ ऐसी ही कहानी हैं श्रद्धा कपूर की मौसी पदमिनी कोल्हापुरे की जिन्हे लोग एडल्ट स्टार कहते थे. क्यों कहते थे, इसकी वज़न बड़ी रोचक हैं !

“ये गलियाँ ये चौबारा यहाँ आना ना दोबारा ” ये गाना ८० के दशक का इतना हिट गाना था जिसके बाद पदमिनी कोल्हापुरे रातोरात स्टार बन गयी | इस गाने को लगभर हर शादी के वीडियो में उपयोग किया जाने लगा |

“प्रेम रोग” के पहले पदमिनी ने कई फिल्मों में काम किया था लेकिन सिर्फ एक न्यूड सीने की वजह से वो चर्चा में आ गयी, और ये सीन उन्होंने महज 15 साल की उम्र में किया था | उस दौर में न्यूड सीन देना करियर को ख़त्म होने जैसा ही माना जाता था.

करियर के शुरुवाती दौर में उन्होंने एक गलती कर दी थीं वो ये था की फिल्म “गहराई” के लिए एक न्यूड सीन देकर जिसके बाद काफी फिल्म मेकर्स की तरफ उनका ध्यान खींच गया | सीन भी कुछ ऐसा था की लोग उसे आज तक याद रखते हैं और खुद पदमिनी भी ऐसा कर के पछता चुकी हैं.

उसके बाद एक और फिल्म में रेप का सीन दिया और जिसका नतीजा यह हुआ की लोग उन्हें एडल्ट स्टार कहने लगे और उन्हें उसी तरह की फिल्मों के ऑफर आने लगे | लेकिन पदमिनी ने बाद में इस तरह का किरदार करने से साफ़ मना कर दिया | क्यूंकि उन्हें पता था की अगर दोबारा ऐसा किया तो करियर ख़त्म हो जायेगा.

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
1
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS