अब इतनी बदल गयी हैं बालिका वधू की आनंदी, नज़र हटा नहीं सकोगे !


एक ऐसा सीरियल जिसे देखकर कई लोगो को आँखे भर आती हैं वजह थीं इस सीरियल की छोटी से लड़की ‘आनंदी’ जिसके ऊपर दादी सा जब भी जुल्म करती लोग सिहर उठते थे. इस सीरियल ने टीवी के कालकारों और आम दर्शकों को दिल से जोड़ लिया था. लेकिन अब धीरे-धीरे इस सीरियल की आनंदी यानी अविका गौर अब बड़ी हो चुकी हैं जिनकी उम्र २० साल हो गयी हैं.

इस सीरियल के बाद अविका गौर ‘ससुराल सिमर का’ में भी खूब पसंद की गयी, उन्होंने राजकुमार आर्यन, बेइंतहा,लड्डू -वीरपुर की मर्दानी , कॉमेडी नाइट्स जैसे सीरियल में काम किया हैं. लेकिन उम्र के साथ उनकी सादगी और हॉटनेस दोनों ही बढ़ती चली गयी हैं और अब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल भी हो रहीं हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं अविका ने कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया हैं जिसमे मॉर्निंग वाक, पाठशाला, तेज़, किल देम यंग और तमिल भाषा की कुछ फिल्में भी शामिल हैं. अविका महज २० साल की उम्र में ही टीवी और फ़िल्मी परदे पर नाम कामा रहीं हैं.

गुजराती परिवार से आनेवाली अविका गौर के माता पिता भी काफी खुले विचार के हैं वो उन्हें हर वक्त प्रोत्साहन देते रहते हैं. उनकी फॅमिली ही उनकी सबसे बड़े ताकत हैं और दर्शकों का प्यार तो उन्हें मिल ही रहा हैं. इंस्टाग्राम पर भी उन्हें लाखो लोग चाहते हैं.

Boom Indya Video of the Day

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
1
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS