टीवी की नन्ही मेहर अब ऐसी दिखती हैं, पापा की लाड़ली हैं अनुष्का सेन !


टीवी का एक और बेहतरीन सीरियल जिसे बच्चों के द्वारा खूब पसंद किया गया ‘बालवीर’ अब ऑफ एयर हो चुका हैं लेकिन उसकी यादें अभी भी ताज़ा हैं. जिस तरह से बच्चे छोटा भीम और डोरेमॉन को देखना पसंद करते हैं ठीक उसी तरह ‘बालवीर’ भी देखना उन्हें काफी पसंद हैं. यानी बालवीर और ९० के दशक में शक्तिमान ये दोनों ही सीरियल बेहद शौक से हम देखते थे.

लेकिन इस सीरियल की नन्ही मेहर अब थोड़ी बड़ी हो चुकी हैं जिनका नाम हैं अनुष्का सेन जो झारखण्ड से आती हैं. उनका जन्म ४ अगस्त, २००२ को हुआ था अब वह १६ साला की हो चुकी हैं. अनुष्का अपने पापा की लाड़ली बेटी हैं. उनके पिता का नाम अनिरबान और माता का नाम राजरूपा सेन हैं.

अनुष्का ने रयन इंटरनेशनल हाई स्कूल, मुंबई से पढ़ाई की हैं और डांस की शिक्षा उन्होएँ शामक डावर डांस अकादमी से प्राप्त की हैं. मेहर आज जो भी हैं उनके पिता की बदौलत हैं जिन्होंने उनके कदम को हमेशा थामे रखा और आगे बढ़ने का मौका दिया.

बालवीर के अलावा अनुष्का ने सीरियल महादेव में छोटी पार्वती का किरदार निभाया था. जिसे काफी पसंद किया गया था, इसके बाद उन्होंने ‘यहाँ मैं घर-घर खेली’ में भी अभिनय का कारनामा दिखाया. अनुष्का सेन यानी आपकी अपनी मेहर को इंस्टाग्राम पर १४ लाख लोग फॉलो करते हैं.

 

What's Your Reaction?

hate hate
2
hate
confused confused
2
confused
fail fail
3
fail
fun fun
3
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
12
love
lol lol
3
lol
omg omg
2
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS