रिलीज़ से पहले राजामौली की फिल्म ने कमा लिए 900 करोड़


एक तरफ बॉलीवुड स्ट्रगल कर रहा हैं की अपनी फिल्मे वो रिलीज़ करे या नहीं करे लेकिन साउथ में ना कोरोना का डर ना फिल्म फ्लॉप होने का डर हैं. बाहुबली बनानेवाले राजामौली की एक फिल्म आ रही हैं जिसका नाम हैं RRR जो इस साल दशहरा के मौके पर रिलीज़ होने वाली हैं. और सबसे बड़ी बात ये हैं की फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 900 करोड़ की कमाई कर ली हैं.कैसे की हैं वो जान लेते हैं.

बाहुबली ने रिलीज़ से पहले पांच सौ करोड़ का बिजनेस किया था. लेकिन RRR के लिए 900 करोड़ में थिअट्रिकल, डिजिटल, म्‍यूजिक और सैटेलाइट राइट्स शामिल हैं।

थिअट्रिकल राइट्स की बात करें तो आंध प्रदेश ने 165 करोड़, नॉर्थ इंडिया ने 140 करोड़, निजाम टेरिटरी ने 75 करोड़, तमिलनाडु ने 48 करोड़, कर्नाटक ने 45 करोड़ और केरल ने 15 करोड़ में राइट्स खरीदे हैं। वहीं, ओवरसीज राइट्स 70 करोड़ रुपये में बिके हैं। इस तरह थिअट्रिकल राइट्स का टोटल 570 करोड़ है।

बात करें डिजिटल राइट्स की तो ये सभी भाषाओं में 170 करोड़ में बिके हैं जबकि सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ में बिके हैं। म्‍यूजिक राइट्स 20 करोड़ में बिके हैं। इस तरह कुल मिलाकर 890 करोड़ में फिल्‍म के राइट्स बिके हैं।

उम्मीद ये भी की जा रही हैं की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पांच सौ करोड़ का बिजनेस कर सकती हैं. अब ये तो रिलीज़ के बात पता चलेगा की फिल्म कितना कमाती है और कितना नहीं. यकीन घाटे में तो बिलकुल भी नहीं हैं. आलिया भट्ट को लेकर इस फिम का विरोध हो रहा है. लेकिन रिलीज़ के वक्त कितना विरोध होगा ये तो वक्त ही बताएगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS