कपिल के शो में ऑडियंस के साथ इतना गंदा बर्ताव होता हैं. लोगो ने खोल दिए राज़


कपिल शर्मा शो एक समय ऐसा भी था जब लोग इस शो का इंतज़ार किया करते थे. वजह एक नहीं कई सारी थीं. कपिल शर्मा के हंसाने का वो अंदाज़ जिसे देखने के बाद हर कोई अपने पूरे दिन की थकान को भूल जाता था. एक ऐसा पारिवारिक शो जिसे लोग एक साथ बैठकर देखते थे. लेकिन बदलते वक्त के साथ इस शो का भी अंतिम संस्कार हो गया हैं.

एक रिपोर्ट सामने आयी हैं जिसमे वो ऑडियंस जो कपिल शर्मा के शो का हिस्सा होती हैं. उनके साथ इस शो की शूटिंग के दौरान क्या क्या गंदी हरकतें होती हैं उन सभी का खुलासा किया गया हैं. हालांकि ऐसा करना उनकी मज़बूरी भी हैं. वरना शो स्टार्ट करने में और भी ज़्यादा समय लग जाता हैं.

शूटिंग के दौरान जो सबसे अच्छे कपड़े पहनकर आते हैं और जो लोग खूबसूरत दिखते हैं उन्हें अर्चना पूरन सिंह के पीछे रखा जाता हैं. ताकि जब भी कैमरा अर्चना पर फोकस हो तो सबके सब खूबसूरत दिखे. जो जितना गरीब टाइप या साधारण दिखेगा उसे सबसे पीछे धकेल दिया जाता हैं. इसलिए कई बार आपने देखा होगा की हस्बैंड सबसे लास्ट कतार में बैठा हैं तो उसकी वाइफ दूसरे या तीसरे कतार में बैठी दिखती हैं.

शूटिंग के दौरान आपको एक ही पोजीशन में बैठना होगा. शूटिंग के दौरान यानी पांच छह घंटे तक आपको बाथरूम जाने नहीं दिया जायेगा. यानी ज़ोर की लगी है तो वही कर दो लेकिन जाने के लिए कहा तो ऑडियंस मैनेजर के गुस्से का शिकार होना पड़ता हैं. यहाँ तक की पानी ना सेट पर दिया जाता हैं और ना ही पीने के लिए बाहर जाने दिया जाता हैं.

शूटिंग के दौरान अगर आपको हंसना नहीं भी आता हैं फिर भी आपको ज़बरदस्ती हँसना होगा. वरना आपको डांट पड़ सकती हैं. कपिल की टीम बोलती हैं आपको हंसा नहीं आता हैं तो यहाँ क्यों आये. घर पे बैठकर देखो. इसलिए जब भी कोई सड़े से सड़ा जोक भी आता हैं तब लोगो को हंसना पड़ता हैं. कपिल तो अपनी शूटिंग ख़त्म करके वैनिटी में लौट जाते हैं लेकिन ऑडियंस के साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया जाता हैं.

एक बार एक ऑडियंस ने किसी सेलिब्रिटी से सवाल पूछ लिया था जिसके बाद उसे बाहर निकाल दिया गया. शो को देखना शूटिंग के टाइम किसी जेल की सज़ा से कम नहीं होता हैं. कुछ ने तो ये भी कहा की मैं भी गया हूं, आपको नफरत हो जाएगी कपिल शर्मा से इतना बुरा बर्ताव होता है वहां. वहां के मैनेजर बहुत ही गंदी ज़ुबान में आप से बात करते हैं.

वैसे भी हमने देखा ही हैं कपिल का शो कॉमेडी कम और डबल मीनिंग वाला शो ज़्यादा बन गया था जिसे फॅमिली के साथ देखना मुश्किल हो गया था. एक तो ऑडियंस के साथ गंदा बर्ताव होता हैं उनकी इंसल्ट की जाती हैं. जो सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए वो तक पूछे जाते हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS