Aryan Khan को फंसाकर रचा करोड़ों की वसूली का चक्रव्यूह? NCB ने किया साजिश को नाकाम


आर्यन खान केस में मुंबई पुलिस की एसआईटी और एनसीबी की विजिलेंस टीम लगातार जांच कर रही है. जांच के दौरान यह सबूत मिले हैं कि किरण गोसावी और उसकी टीम ने मिलकर एक जबरदस्त दो चक्रवाला चक्रव्यूह तैयार किया गया था. जिस चक्रव्यूह में आर्यन खान और उसके साथियों को फंसाकर 25 करोड़ की वसूली करनी थी.

साजिश के तहत सुनील पाटिल, किरण गोसावी और मनीष भानुशाली ने प्लान बनाया था कि क्रूज पर रेव पार्टी होने की जानकारी एनसीबी को देकर और वहां रेड मारकर आर्यन और उसके दोस्तों को हिरासत में लिया जाए और खुद को भी एनसीबी अफसर बताकर शाहरुख खान से 25 करोड़ वसूल लिए जाएं.

प्लान यह भी था कि अगर ऐसा नहीं होता है तो एनसीबी से बचाने के नाम पर करोड़ों रुपए की वसूली की जाए. इससे पहले क‍ि गैंग अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता एनसीबी के अफसरों ने पहली खेप में आर्यन समेत 8 लोगों की गिरफ्तारी दिखा दी. यही वजह थी कि किरण गोसावी और उसकी कंपनी को 50 लाख की किस्त वापस करनी पड़ गई.

प्लान के मुताबिक आर्यन खान को रेड के दौरान पकडे जाने पर छुड़ाने के लिए किरण गोसावी ने पूजा डडलानी 18 करोड़ की डील फाइनल की. 3 तारीख को हाजी अली चौक पर 50 लाख की पहली किस्त ली जिसमें से 25 लाख रुपए हवाला के जरिए सुनील पाटिल को भेजे गए, लेकिन किरण की आर्यन के साथ ली गयी एक सेल्फी की वजह से प्लान फेल हो गया और सुनील पाटिल ने 25 लाख रुपये वापस कर दिए और बाकी के 25 लाख लेकर किरण गोसावी फरार हो गया था.

एनसीबी सूत्रों की मानें तो इस साजिश का मास्टरमाइंड सुनील पाटिल है. इन तीनों की तिकड़ी रेड के काफी दिन पहले से ही आर्यन के बारे में जानकारी जुटा रही थी. बीजेपी का कहना हैं की सुनील पाटिल NCP. से जुड़ा है यानी जिस पार्टी से नवाब मालिक आते हैं अर्थात शरद पवार वाली पार्टी.

नवाब मालिक का कहना हैं की हम नहीं जानते ये कौन हैं सुनील पाटिल. लेकिन बीजेपी कहती हैं की ये अनिल देशमुख का लड़का ऋषिकेश देशमुख का दोस्त हैं. मनीष भानुशाली को कई बीजपी नेताओ के साथ देखा गया हैं. सवाल ये भी हैं की इतनी बड़ी रेड में किरण गोसावी और मनीष भानुशाली जैसे लोग कैसे पहुंच जाते हैं.

इन सब को देखकर ऐसा लग रहा हैं क्या वाकई में आर्यन राजनीती का शिकार हो गया की शाहरख को फंसाकर करोडो रूपये लूट लिए जाये. लेकिन पैसे के इस हेरफेर में पूजा डडलानी और शाहरुख़ खान दोनों पर भी जांच चल रही हैं.


Like it? Share with your friends!

191

You may also like

More From: News

DON'T MISS