Arrogant और Frustrated औरत हैं जया बच्च्चन. पति अमिताभ की भी नहीं चलती इसलिए लोग दूरी बनाते


अमर सिंह राजनीती का वो चेहरा जो सिर्फ राजनीती ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी पकड़ बेहद मजबूती से रखते थे. जितना वो राजनीती में दीखते थे उतना ही बॉलीवुड के अवार्ड्स शो, बॉलीवुड की पार्टीज और फ़िल्मी प्रीमियर पर दिखाई पड़ते थे. लेकिन अपनी ज़िंदगी में उन्हें कई मलाल थे जिसमे बच्चन परिवार भी शामिल हैं.

अमर सिंह समाजवादी पार्टी के महासचिव थे. जया बच्चन को समाजवादी पार्टी की तरफ से राजयसभा तक पहुंचने में सबसे बड़ा योगदान अमर सिंह का ही था. लेकिन बच्चन परिवार पर अक्सर मतलबी होने का धब्बा लगता रहा हैं. अमिताभ बच्चन का परिवार जब बुरे दौर से गुजर रहा था तब अमर सिंह ने ही उन्हें सभी मुसीबतों से बाहर निकाला था.

समाजवादी पार्टी की बागडोर अखिलेश यादव के हाथ आती हैं और यही से अमर सिंह के लिए सब बुरा होना शुरू होता हैं. दोनों के रिश्ते ख़राब हो जाते हैं. अमर सिंह समाजवादी पार्टी को छोड़ देते हैं. जिसके बाद बच्चन परिवार भी अमर सिंह से दुरी बना लेता हैं. यहाँ तक की अमर सिंह के हॉस्पिटल में रहने से लेकर उनके अंतिम संस्कार तक बच्चन परिवार कहीं दिखाई नहीं पड़ा.

अमर सिंह का एक इंटरव्यू में कहना था की जब वो जेल में थे तब बांड भरने के लिए दो करोड़ पचास लाख रूपये की ज़रूरत थीं तब उस वक्त ना अमिताभ बच्चन दिखाई पड़े. उनका बांड रवीना टंडन के अंकल ने भरा था.

अमर सिंह ने जया बच्चन के लिए कहा था की वो राजयसभा सीट पाने के लिए अमिताभ बच्चन तक की नहीं सुनेगी. अमर सिंह का तो ये भी कहना था बच्चन सरनेम होने के चलते जया खुद को बॉलीवुड की फर्स्ट लेडी समझती हैं. उनके भीतर बहुत अहंकार भरा हैं. खुद पर बहुत इतराती हैं जिसके चलते अपने सामने वो किसी से सीधे मुँह बात नहीं करती.

जया इतनी Arrogant और Frustrated औरत हैं की हर कोई उससे दूरी बना लेता हैं. वरना अमर सिंह का वो रुतबा था की अमिताभ के घर कोई पार्टी होती तो उसकी लिस्ट अमर सिंह बनाते. जब मुंबई आते अमिताभ उन्हें लेने के लिए खुद गाडी चलाकर एयरपोर्ट जाते. अमिताभ बच्चन के घर पर ही रुकते थे जहा उनके लिए एक कमरा हमेशा खाली रखा जाता था.

लेकिन राजनीती और जया बच्चन के घमंड और बच्चन परिवार के मतलबी व्यवहार ने अमर सिंह को सिर्फ इस्तेमाल किया और फेंक दिया. वरना आज जया बच्चन किसी को ये नहीं कहती हैं की जो जिस थाली में खाता है उसी में छेद करता हैं जबकि ये काम खुद जया बच्चन ने किया हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS