मोदी ,शाह और बीजेपी आतंकवादी हैं ? अनुराग कश्यप ने फिर उगला ज़हर


देश में कहीं भी कुछ भी हो जाएं ? यहाँ तक की कोई पाद भी मार दें तो उसके जिम्मेदार सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही होंगे ! बॉलीवुड हमेशा से ही अपनी दोगलेपन की नीति से भरपूर हैं। ज़्यादातर कलाकर बिना रीढ़ की हड्डी के बन चुके हैं। इन्ही कलाकारों में एक नाम हैं अनुराग कश्यप का जो अपनी फिल्मों में सेक्स और गलियों के लिए मशहूर हैं। हर बार की तरह इस बार भी अनुराग ने मोदी और शाह के लिए ज़हर उगला हैं लेकिन उस बार सारी हदें पार कर दी हैं।

JNU में हुई ताज़ा जोरदार हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर वामपंथी संगठनों और दक्षिणपंथी संगठनों में एक बार फिर जंग छिड़ गई। एक तरफ जहाँ स्वरा भास्कर ने फूट फूट कर रोते हुए RSS पर आरोप लगायें वहीँ दूसरी तरफ देर रात फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) फिर सनक गए और उसने पीएम मोदी (NArendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के खिलाफ अनाप शनाप बोलना शुरू कर दिया। ऐसा लगता है कि हर रात अनुराग कश्यप देसी चढ़ा लेते हैं और फिर जो मन में आता है वो बोलने लगते है।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया, “अब शर्म नहीं है बोलने में अमित शाह और नरेंद्र मोदी तुम और तुम्हारी भाजपा और एबीवीपी आतंकवादी है।” इसके अलावा अनुराग ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदल ली। नए प्रोफाइल पिक्चर में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के हाथों में लाठी है और चेहरे पर नकाब है। जैसे जेएनयू के हमलावरों ने चेहरे पर लगाए थे।

अनुराग कश्यप जिस तरह से ट्वीट करते हैं उससे इसी बात का पता चलता हैं की वो आजकल शराब का नशा कुछ ज़्यादा ही करने लगा हैं। लेकिन उसकी इस घटियापन की हरकत पर जनता ने खूब खरी खोटी सुनाई हैं।

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Politics

DON'T MISS