बिग बॉस १२ प्रतियोगी जसलीन मथारू की यह तसवीरें आपके होश उड़ा देंगी !


टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस १२ का आगाज़ हो चूका हैं और अपने शुरुवाती दौर में ही विवाद और सुर्खियों से भर चूका हैं. भजन सम्राट अनूप जलोटा भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन उनके साथ उनकी शिष्या जसलीन मथारू जो उनकी प्रेमिका भी हैं वो इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं. अनूप जलोटा अपने भजन और ग़ज़ल की वजह से जाने जाते हैं लेकिन उम्र में ३७ साल छोटी जसलीन से उनकी मोहब्बत किसी के गले नहीं उतर रही हैं.

29 जुलाई, 1953 को उत्तराखंड के नैनीताल में लोकप्रिय भजन गायक पुरुषोत्तम दास जलोटा के घर अनूप जलोटा का जन्म हुआ। पंजाब के शाम चौरासी घराने से संगीत की शिक्षा ली। ऑल इंडिया रेडियो से गायकी शुरू की और जल्द ही प्रसिद्ध हो गए। उन्होंने भजनों के कई एल्बम निकाले। उनके सबसे लोकप्रिय भजनों में ऐसी लागी लगन, मैया मोरी मैं नहीं माखन खायो, जग में सुंदर हैं दो नाम, अच्युतम केशवम, चदरिया झीनी रे झीनी शामिल हैं। भक्तिमय गीतों ने भजन सम्राट की उपाधि दिलाई और 2012 में सरकार ने उन्हें पद्म श्री से नवाजा।

अनूप जलोटा ने तीन शादी की। उनकी पहली पत्नी गायिका सोनाली सेठ थीं। दोनों साथ में गायिकी करते थे। हालांकि उनकी शादी टिकी नहीं और उनका तलाक हो गया। बाद में सोनाली ने गायक रूपकुमार राठौड़ से शादी कर ली। इसके बाद उन्होंने परिवार के कहने पर बीना भाटिया से शादी की, लेकिन इस बार भी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई।

तीसरी बार उन्होंने देश के पूर्व प्रधानमंत्री आइके गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से शादी की। दोनों को एक बेटा भी हुआ लेकिन 2014 में लिवर खराब हो जाने से मेधा की मृत्यु हो गई। इसके बाद वे जसलीन से मिले। दोनों तीन साल से प्रेम संबंध में हैं।

कमाल की जोड़ीदार: जसलीन 11 वर्ष की उम्र से संगीत सीख रही हैं। उन्होंने शास्त्रीय और पाश्चात्य संगीत का प्रशिक्षण लिया है। उनके पिता केसर मथारू फिल्म निर्माता हैं। जसलीन ने द डर्टी रिलेशन फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण किया था।

News

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
1
geeky
love love
1
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS