बिना परमिशन चोरी से बना रहे थे रणवीर को लेकर फिल्म २४ घंटे में बंद .


बॉलीवुड के मुँह पर साउथ के एक बड़े निर्माता रवि ने ज़ोरदार तमाचा मार दिया हैं. दो दिन पहले रणवीर सिंह ने साउथ की एक फिल्म को हिंदी में बनाने पर घोषणा की थीं. साउथ में इस फिल्म का नाम था अन्नियन जिसे हिंदी में हम अपरिचित के नाम से जानते हैं. और ये फिल्म कैसी और कितनी बड़ी हिट है ये बताने की ज़रूरत नहीं हैं.

निर्देशक शंकर ने रणवीर सिंह को लेकर इस फिल्म को हिंदी में बनाने का फैसला किया था. सोच लीजिये शंकर ने भी सोचा होगा की रणवीर ऐसे ही पागल पनती करते रहता हैं क्यों न इसे लेकर एक फिल्म बना ली जाएं. तो अन्नियन को हिंदी में बनाने का फैसला किया. लेकिन फिल्म बनाने से पहले ही बंद हो गयी हैं. क्यूंकि शंकर ने इस फिल्म के निर्माता से इसकी पेर्मिशन नहीं ली थीं.

अब एक समझदार निर्माता ये नहीं चाहेगा की उसकी मास्टरपीस को हिंदी में बनाया जाये. वो भी चरसी और गंजेड़ी टाइप के बॉलीवुड अस्त्र इस फिल्म का हिस्सा बने लेकिन निरंता अब सीधे ये बात तो बोल नहीं सकता इसलिए अलग तरीके से अपनी बात रखी हैं.

निर्माता रवि ने लिखा ,” मुझे यह जानकर बहुत धक्का लगा है कि आप फिल्म अन्नियन की कहानी को अपना कर एक हिंदी फिल्म बना रहे हैं। आप इस बात से वाकिफ हैं कि मैं फिल्म अन्नियन का निर्माता हूं। कहानी के राइट्स मैंने राइटर सुजाता उर्फ स्वर्गीय रंगराजन से खरीदे थे, जिसके लिए मैंने उन्हें पूरा पेमेंट किया था। मेरे पास सभी रिकॉर्ड हैं। यानी मैं कहानी का एकमात्र मालिक हूं। और मेरी अनुमति के बिना इस फिल्म के मुख्य कथानक की रीमेकिंग या कॉपी करना पूरी तरह से गैरकानूनी है।

रवि आगे लिखते हैं- इसके अलावा मैं आपको यादा दिलाना चाहता हूं कि बॉइज के डायरेक्शन के बाद आप अपनी इमेज खराब होने के कारण काफी तनाव में थे। तब भी मैंने आपको अन्नियन डायरेक्ट करने का मौका दिया। जिसके बाद आप अपनी खोई हुई जमीन वापस पा सके। सिर्फ मेरे सपोर्ट के कारण।

यह बहुत दुख की बात है कि आप उसे इतनी आसानी से भूल गए। और मुझे बिना बताए ही आपने मेरी सफल फिल्म अन्नियन को उसके हिंदी रीमेक बनाने की कोशिश की है। मैं जानता हूं आपने हमेशा अपने नैतिक मूल्यों को बनाए रखा है, लेकिन फिर भी मुझे हैरानी है कि ऐसा गैरकानूनी काम करके आप इतना नीचे कैसे गिर सकते हैं।

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS