अंकिता ने सुशांत को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया. संदीप सिंह को फॉलो कर रही.


जिस तरह से डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नामुमकिन हैं ठीक उसी तरह से अंकिता लोखंडे को भी समझ पाना काफी मुश्किल हैं. एक तरह वो ये दिखाती हैं की वो सुशांत के कितने करीब थीं. सुशांत को कितना अच्छी तरह से जानती थीं. सुशांत के परिवार के लिए अपना एक दुःख भी दिखाती हैं की उन्हें कितना दुःख हैं सुशांत के जाने का.

दूसरी तरह संदीप सिंह को अपने जन्मदिन की पार्टी में भी बुला लेती हैं. जो किसी भी सुशांत के फैन्स को पसंद नहीं आया. यहाँ तक की अंकिता ने सुशांत को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया हैं. इतनी चीज़े होने के बाद जब वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं तब वो ये दिखाने का एक असफल प्रयास कर रही हैं की उन्हें ट्रोल करने वालो की बात का फर्क नहीं पड़ता.

अगर फर्क नहीं पड़ता ना तो अंकिता को इंस्टाग्राम अपर लाइव आकर बात नहीं करना पड़ता. वैसे तो अंकिता ने बहुत कुछ कहा हैं लेकिन उसका संक्षिप्त विवरण मैं आपको यही बता देता हूँ. जैसे की मैं खुद को बहुत कमज़ोर महसूस कर रही थीं ये साल मेरे लिए ठीक नहीं रहा. इसलिए मैंने मैडिटेशन करना शुरू किया. शुरुवात में मेरे लिए ये बहुत मुश्किल रहा. लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूँ. यहाँ तक की जन्मदिन पार्टी के बाद जब से अंकिता की ट्रॉल्लिंग शुरू हुयी हैं उसे लेकर अंकिता ने कुछ ऐसा कहा हैं.

‘लोगों के अपने विचार हो सकते हैं। उनका सोचने का अपना नजरिया हो सकता है, लेकिन जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वे अनफॉलो कर सकते हैं।’ अंकिता लोखंडे ने कहा कि किसी के सोचने का क्या तरीका है, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह एक मजबूत महिला हैं। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने 2021 के बेहतर होने की भी उम्मीद जताई है।

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS