Breaking । Bollywood का Actor लड़ रहा है ज़िंदगी की जंग | वाइफ ने मांगी मदद


जैसे ही सोशल मीडिया पर पहुँचो, या फिर न्यूज़ देखो एक ही खबर दिखाई पड़ती हैं. कोरोना से मौत. ऑक्सीजन की कमी, दवाओं की कालाबाजारी.हर कोई अपनों को बचाने की जंग लड़ रहा हैं की किसी तरह से ज़िंदगी बचाई जा सकें. कुछ सफल होते हैं तो कुछ के लिए सब कुछ खत्म हो जाता हैं.

ऐसे ही एक कलाकार हैं अनिरुद्ध दवे. जो भोप्ला के ICU में इस वक्त ज़िंदगी और मौत से लड़ रहे हैं. जब तक उन्हें पता चला की उन्हें कोरोना वायरस हैं तब तक उनके अस्सी प्रतिशत लंग्स इन्फेक्टेड हो चुके थे. दरअसल अनिरुद्ध भोपाल में शूटिंग कर रहे थे और उसी वक्त कोरोना की चपेट में आ गए. इसलिए उन्हें भोपाल के ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

दो महीने पहले उन्हें बेटा हुआ था. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन उनका इस तरह से बीमार होने परिवार के लिए चिंता का विषय हैं. उनकी पत्नी शुभी अपने दो महीने के बची को छोड़कर उन्हें देखने के लिए भोपाल निकल चुकी हैं.शुभी का कहना हैं की ये उनके लिए ज़िंदगी की बहुत बड़ी जंग हैं.

अनिरुद्ध दवे.ने कई टीवी सीरियल में काम किया है. जिसमे शक्ति – अस्तित्व एक एहसास की, पटियाला बेब्स और फिल्म की बात करे तो अक्षय कुमार के साथ बेल बॉटम में नज़र आनेवाले हैं. उनके फँस उनके लिए लगातार दुवाएं मांग रहे हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS