नकारा बेटे के लिए और कितना झूट बोलोगे अमिताभ बच्चन


बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन एक ऐसे एक्टर है जो किसी विवाद में नहीं पड़ते. सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जाता हैं लेकिन उसका जवाब भी वो सही तरीके से देते हैं. ऐश्वर्या राय भी विवादों से दूर रहती हैं. लेकिन इसके बावजूद पूरी फॅमिली को ट्रोल किया जाता हैं और उसका पूरा श्रेय जाता हैं समाजवादी पार्टी से राज्यसभा की मेंबर जया बच्चन को जिनके भीतर का घमंड किसी को पसंद नहीं आता.

जया बच्चन ने दो चार हिट फिल्मे दी हैं लेकिन उनका घमंड इन फिल्मों से कहीं ज़्यादा है क्यूंकि वो अमिताभ बच्चन की पत्नी हैं. अब थाली में छेद वाले बयान के बाद से ही अमिताभ बच्चन भी हमेशा टारगेट पर रहते हैं. सोशल मीडिया पर कोई उन्हें सिरफिरा कह देता हैं तो कोई जोरू का गुलाम.

अब अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म दी बिग बुल को लेकर एक पोस्ट किया और कहा की ये फिल्म इस साल की सबसे सफल फिल्म रही वो भी हाईएस्ट ओपनिंग के साथ. जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा की मुझे तुम्हारे ऊपर गर्व हैं.

शाबाश दोस्त.. एक पिता की शान.. जब बेटा आपके जूते पहनने लगे तो वो आपका बेटा नहीं रहा.. वो आपका दोस्त है.. so well done buddy !!

अब इस चीज़ को लेकर लोगो ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने लिखा की अमित जी “नकारा बेटे के लिए और कितना झूट बोलोगे” ,किसी ने लिखा लगता है गलती से अमित जी का फ़ोन अभिषेक के पास रह गया हैं. चलो अभिषेक बेटा, पापा के फ़ोन से बहुत तारीफ लिख दी अब फ़ोन वापस लौटा दो.

किसी ने लिखा,” फिल्म इतनी अच्छे नहीं थीं पूरे फिल्म में सिर्फ कैरी मिनाटी का ही गाना बजाय हैं.बताओ एक सुपरस्टार के बेटे को एक यू टूबर हिट करवा रहा हैं. किसी ने लिखा इसलिए अपने फ़ोन में पासवर्ड डालना चाहिए.

अमिताभ बच्चन को लोग इसलिए भी ट्रोल करते हैं क्यूंकि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने एक शब्द तक नहीं बोला था. खुद को महानायक बुलवाते हैं और काम ऐसा की पूछो मत. वैसे बॉलीवुड से कंगना को छोड़ किसी की हिम्मत नहीं हुयी की कोई सुशांत का पक्ष लेकर बात करें.

Aapki Baat Mukesh Ke Saath

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS