अक्षय की फौजी गेम फ्लॉप | FAUG को मिली Low Ratings | Flop हो गया अक्षय कुमार का FAUG |


बिना तैयारी के मैदान में उतरोगे तो यही हाल होता हैं. पिछले साल अक्षय कुमार ने प्ब्जी बेन होने के बाद फौजी गेम की बात की थीं. जिस दिन इस गेम के बारे में अक्षय ने बात की उसी दिन से विवाद भी शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गयी की ये गेम सुशांत का आईडिया था जो हार्ड डिस्क चोरी किया गया उसमे ये गेम भी था. इसके बारे में सुशांत ने बताया भी था. बस इसी अन्नोउंस्मेंट के बाद से अक्षय कुमार की ज़िंदगी में भूचाल आ गया.

अक्षय पर सुशांत के इस गेम को चोरी करने का आरोप लगा. जिस अक्षय कुमार की फिल्म पिछले कई साल से सुपरहिट हुआ करती थीं वो अब सुपरफ्लॉप होने लगी उनकी लास्ट फ्लॉप फिल्म थी लक्ष्मी. सुशांत की मौत के बाद कई महीनों तक अक्षय ने कुछ नहीं बोला. लेकिन जैसे ही उनकी फिल्म रिलीज़ होने वाली थीं वो सुशांत पर भी बात करने लगे. बॉलीवुड में फैले हुए ड्रग्स की भी बात करने लगे. लेकिन फायदा कुछ भी नहीं हुआ.

अब इतने महीने के बाद जब फौजी लांच हुआ तो लांच होते ही ठीक उसी दिन फ्लॉप भी हो गया. इस गेम में प्रॉब्लम ये हैं की इस गेम में इंडिया के हिसाब से ग्राफ़िक्स तो ठीक हैं. लेकिन इसमें दुश्मन आपको चारो तरफ से घेरने के बाद भी नहीं मारता हैं. आपकी एनर्जी कम हो जाये तो आपको जाती हुए आग से खुद को तापना पड़ता हैं. ठीक वैसे ही जैसे की मिल गया में जादू को धुप की ज़रूरत होती थीं. आपको बस एक ही हथियार मिला हैं की मुक्का मारते रहो.

मिलियंस में गेम डाउनलोड हुए लेकिन पांच मिनट खेलने के बाद लोगो ने इसे अनइंस्टाल कर दिया. अब सोशल मीडिया पर फिर वही बात उठी. की जब आईडिया सुशांत का था तो उसे दूसरा कोई कैसे साकार कर सकता है. चोरी की चीज़ से पॉपुलैरिटी नहीं पाई जाती.

वैसे इस गेम को हिट करने के लिए अक्षय ने इंडियन आर्मी का सहारा लिया की इस गेम के 20% इंडियन आर्मी को जायेगा. क्यों भाई जब देना ही है तो कम से कम आधा दो. वैसे भी हमें इंडियन आर्मी को सहयोग देना होगा तो हम डायरेक्ट देंगे ये गेम खेलकर क्यों अपना टाइम बर्बाद करेंगे जिसमे कुछ है ही नहीं. देशभक्ति के नाम पर तुम कुछ भी नहीं बेच सकते हो. जनता को जो पसंद होगा वही करती हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Updates

DON'T MISS