Akshay Kumar को लगा डर, ट्रेलर डिस्लाइक बटन गायब


कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने एक वीडियो बनाया था बड़ा इमोशनल होकर की उन्हें कितना दुःख हैं सुशांत की मौत, बॉलीवुड में ड्रग्स और नेपोटिस्म से उन्हें कितनी तकलीफ हैं. और ये सब ड्रामा था सिर्फ लक्समी बोम्ब के लिए. लेकिन हमारे माथे पे यहाँ सी थोड़े ही लिखा की तुम तीन महीने के बाद कुम्भकरण की नींद से उठोगे और रटा रटाया स्क्रिप्ट पढ़कर सूना दोगे तो जनता इमोशनल हो जाएगी. बॉलीवुड तो किसी को इन्साफ दिलाने के लिए आवाज़ नहीं उठा सका लेकिन जनता अभी भी आवाज़ उठा रही हैं और उठाते रहेगी.

खैर आते हैं अब लक्समी बोम्ब के ट्रेलर की तरफ. जैसा की मैंने कई बार कहा हैं की बॉलीवुड के पास अपनी कोई ओरिजिनल क्रिएटिविटी नहीं हैं. उनकी रोज़ी रोटी चलती हैं साउथ की फिल्मों से. कॉपी किया फिल्म बना दिया. अब एक साल से अक्षय कुमार बता रहे थे की लक्समी बोम्ब लेकर आ रहे हैं. दिवाली आएगी तो बोम्ब फटेगा. लेकिन ये नहीं बताया की ये फिल्म कंचना की रीमेक हैं.

वैसे कंचना तो देखकर मज़ा भी आया था लेकिन लक्समी बोम्ब पूरी की पूरी ओवरएक्टिंग से भरी हुयी हैं. कम से कम एक्टिंग तो ढंग की कर लेते. ट्रेलर में अक्षय बोल रहे हैं की जिस दिन मुझे भूत दिखा उस दिन मैं चुड़ीयां पहन लूंगा. कसम से ये डायलॉग इस वक्त पूरे बॉलीवुड पर एकदम सूट करता हैं. बॉलीवुड ने सच में चुड़ीयां ही पहन रखी हैं.

अक्षय कुमार की टीम इतनी डरी हुयी हैं की उन्होंने ट्रेलर से लाइक और डिस्लाइक का बटन ही डीस अबल कर दिया हैं. चलो मान लिया की आम जनता को डिस्लाइक नहीं दिखेगा. लेकिन भाई तुम्हे तो दिखेगा ही ना की तुमने जो काण्ड किये हैं उसके बाद कितने डिस्लाइक तुम्हे मिल रहे हैं.

आपको पता हैं पूरा का पूरा बॉलीवुड किस तरह से अपनी झूटी ताकत दिखाने की कोशिश कर रहा हैं. ठीक वैसे ही जैसे वो बन्दा जो हमेशा कहता हैं की मुझे भूतो से डर नहीं लगता हैं. मैं बिंदास हूँ. वगैरहा वगेराह. लेकिन यही बंदा जब भूत वाली फिल्म देखता हैं तब उसकी फट के फ्लावर हो जाती हैं. बॉलीवुड बाहर से दिखा रहा की उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. बीच बीच में ये लोग ट्वीट भी कर दिया करते थे लेकिन जब से अनुराग कश्यप का भांडा फूटा उसी दिन से इनकी किस्मत और ख़राब हो गयी. वैसे इनके पाप का भांडा उसी दिन फुट गया था जब सुशांत की मौत हुयी थीं.

देखिये टीआरपी को लेकर तो वैसे ही पंगा चल रहा हैं. तक वालों का पूरा नाम ख़राब हो ही चुका हैं. सलमान खान का बिग बॉस जब कोई नहीं देख रहा तो लोग राधे माँ को लेकर आ गए. उससे भी काम नहीं चला तो लड़के और लड़की को एक ही बिस्तर दे दिया. ये क्या दिखा रहे हैं टीवी पर इस तरह की चीज़ों पर एक्शन क्यों नहीं लिया जाता. सीधे सीधे पोर्न हब बना दिया हैं.

आइयें भैया हम और आप खेलते हैं कौन बनेगा करोड़पति. हो गया टांय टांय फिस्स. किसी को नहीं बन्ना हैं करोड़पति. अमिताभः बच्चन का फेसबुक जाकर देखो आप उनकी हर पोस्ट में इतनी गालीया पड़ती हैं जिसकी कोई लिमिट ही नहीं हैं. फिलहाल बॉलीवुड द्वारा हुआ हैं और ये डर कसम से बहुत अच्छा हैं. इन लोगो को इन्हे इनकी असली औकात पता चली की जनता के बिना ये लोग कुछ नहीं हैं. काहे का स्टारडम बे. कोई नहीं पूछ रहा तुम लोगो को.

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS