एक्ट्रेस की लापरवाही ऐसी की खुद तो गयी 200 लोगो को और ले गयी


जो वक्त चल रहा हैं ऐसे में बहुत ही ज़्यादा सतर्क रहने की ज़रूरत हैं लेकिन कुछ पैसे कमाने के लिए कुछ लोग इन सारी हदों को तोड़ रहे हैं. ऐसा समय जहाँ एक आठ पांच लोगो को खड़े रहने की परमिसन नहीं हैं. वहां पर बिहार के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला जिनके भाई मानमर्दन शुक्लाजो मुजफ्फरपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर हैं उनके बेटे का जनेऊ को लेकर एक बड़ा इवेंट किया गया.

जिसमे तकरीबन 200-300 लोगो को बुलाया गया था. जहा पर किसी ने मास्क नहीं पहना था बल्कि कुछ लोग स्टेज पर डांस कर रही डांसर के साथ नाचते हुए दिखाई पड़े. एक पोलिसवाले नेता जी को खुश करने के लिए हवा में गोलिया भी चला रहा हैं.

सबसे बड़ी बात भोजपुरी सिनेमा की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह वो इस कार्यकर्म में लाखो रूपये लेकर बड़ी ही बेशर्मी के साथ ठुमके लगा रही हैं. क्या ऐसे समय में इस तरह का इवेंट करना ज़रूरी था. क्या अक्षरा सिंह को इस तरह के इवेंट में जाना चाहिए था. सबसे बड़ी बात इतना बड़ा इवेंट और किसी को कुछ खबर भी नहीं.

जब ये बात पता चली तो तकरीबन दो सौ लोगो पर केस कर दिया गया. जिसमे पूर्व विधायक, उनका भाई जो डिप्टी मेयर भी हैं और अक्षरा सिंह भी शामिल हैं. अब सोच लीजिये वहां पर दो या तीन कोरोना मरीज मौजूद हो तो ये कितने ही लोगो को अपनी चपेट में लेने का काम करेंगे. इन सभी पर सख्त से सख्त करवाई की जानी चाहिए. लेकिन अफ़सोस की बात हैं की ऐसा नहीं होगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS