ऐश्वर्या के चलते बर्बाद हो गयी सलमान की ज़िंदगी सोहैल खान का आरोप


जब बात सलमान खान की होती हैं तब ऐश्वर्या राय का ज़िक्र सामने आ ही जाता हैं. दोनों की प्रेम कहानी और उसके बाद मारपीट वाली बात की चर्चा अभी भी मीडिया में चलते रहती हैं. फिलहाल ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं और सलमान ने अभी तक शादी नहीं की. लेकिन हमारे देश की मीडिया को जब कोई सवाल नहीं मिलता तो सलमान से एक ही बात पूछती हैं की भाई शादी कब करोगे ?

अबे अब बुढ़ापे में शादी क्या होगी. इस उम्र में तो लोग अपने नाती पोतो की शादी की सोचते हैं और तुम मीडिया वाले सलमान की शादी की बात कर रहे. अब मान मो की सलमान कोई सेलिब्रिटी नहीं हैं बल्कि एक सदाहरण किसान हैं. ये वाला किसान नहीं कुछ ऐसा वाला किसान.

तो इस उम्र में अगर सलमान खान गाँव देहात में होते तो अब तक भैंस बकरीया चराने का काम करते या फिर खटिया पर बैठकर हुक्का पी रहे होते. और रात होते ही नाती पोते कहते दादाजी हमें वो वाली कहानी सुनाओ ना जब आपने रात में एक आदमी को चालीस कॉल किये थे फिर उसका करियर बर्बाद हो गया. या फिर वो वाली कहानी जिसे आपने अपनी शादी में गाने के लिए बुलाया था बाद में हटा दिया और फिर एक पाकिस्तानी सिंगर को बुलाया.

तो अब आते है असली कहानी पर. करीब उन्नीस साल पहले सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने हम दिल दे चुके है सनम में काम किया था. दोनों में प्यार हुआ बात आगे बड़ी और शादी की चर्चा भी होने लगी. ये सब तीन साल तक चला. फिर अचानक एक दिन दोनों के ब्रेकअप की खबर आती हैं.

ऐश्वर्या राय मीडिया में सलमान पर आरोप लगाती हैं की सलमान खान उनके साथ मारपीट करते हैं. गाली गलौज करते हैं. सलमान इस तरह से बर्ताव करते हैं जैसे कोई शराब पीने के बाद करता हैं. मैंने अपने आत्मसम्मान को ध्यान में रखते हुए सलमान से दुरी बना ली.

सलमान ने मीडिया में कहा की ये सारे आरोप गलत हैं. मैं किसी पर हाथ नहीं उठा सकता. बल्कि जब मैं इमोशनल होता हूँ तब कोई भी मुझे मार सकता हैं. ऐसे टाइम में मैं खुद को बुकसान पहुँचता हूँ. दीवार पर सर मारता हूँ.मैंने सिर्फ सुभाष घई को मारा हैं और दूसरे दिन जाकर माफ़ी भी मांग ली हैं.

अब इस पर सोहैल खान का कहना था , ‘अब वो सबके सामने ये बातें कह रही हैं । जब वो सलमान के साथ घूमती-फिरती थीं। जब वो हमारे घर पर आती थीं तब क्या उन्होंने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था?’

ऐश ने ही सलमान को असुरक्षित कर दिया था। सलमान खान ये जानना चाहते थे कि वो उन्हें कितना चाहती हैं लेकिन वो सलमान को लेकर उलझी हुई थीं।’ सोहेल ने ये भी बताया कि जब वो विवेक ओबरॉय के साथ थीं तब भी सलमान के साथ कॉन्टैक्ट में रहती थीं ।

इस वजह से विवेक भी ऐश्वर्या से नाराज रहते थे । बता दें कि सलमान ने ऐश को पीटने के आरोपों को गलत बताया था । सलमान का कहना था कि उन्होंने ऐश्वर्या पर कभी हाथ नहीं उठाया ।

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS