जिस गाउन को पहन ऐश्वर्या ‘कान्स 2018’में हुयी मशहूर, उसे बनाने में लगे ३,००० घंटे !


विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन जिनकी खूबसूरती दुनिया के हर शक्श का दिल चिर देती हैं. उन्हें देखने के लिए उनके फैंस हर वक्त लालाइत रहते हैं उसी ऐश्वर्या राय की एक ड्रेस ने ”कान्स 2018′ में धूम मचा दिया हैं. आपको जानकर यह हैरानी होगी की दुबई के डिजाइनर मिशेल और उनकी पूरी टीम को इस गाउन को तैयार करने में 3,000 घंटो का वक्त लगा.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर ऐश्वर्या ने सभी का दिल जीत लिया. कांस में ऐश्वर्या के पहले लुक में ब्लू रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नज़र आयी जिस डिज़ाइनर मनीष अरोड़ा ने डिज़ाइन किया था. लेकिन रेड कारपेट के दौरान उन्होंने परपल कलर का बटरफ्लाई गाउन पहना था जिसे बनाने में ३,००० घंटे लगे.

इस गाउन को दुबई की डिज़ाइनर मिशेल ने तैयार किया था. एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए मिशेल ने गाउन के बारे में बात करते हुए कहा, इस गाउन को उन्होंने एक तितली के कभी न बदलने वाले सपने को दिखाने के लिए डिजाइन किया.

स्वारोवस्की क्रिस्टल और फ्रेंच पैलेट से तैयार किए गए इस गाउन में अल्ट्रा वॉयलेट, मिड नाइट और लाल रंग के धागे से काम किया गया है. इस गाउन के साथ 3 मीटर लंबी केप जुड़ी हुई है जो इसे तितली का रूप देती है. वहीं इस गाउन की नेकलाइन ऐश्वर्या के लुक को कम्पलीट कर रही है.

ऐश्वर्या इस साल 17वीं बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं. वही पिछले साल कांस में वो डिजनी प्रिंसेस सिंड्रेला के लुक में नजर आईं थी. ऐश्वर्या कान्स में लॉरियाल पेरिस के लिए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. अब यह ऐश्वर्या की दीवानगी ही हैं की फैंस उन्हें हर रूप रंग में पसंद करते हैं.

News

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS