अभिनेता चंद्रभूषण सिंह की फ़िल्म और सांस्कृतिक विषयों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से एक मुलाकात


पूरा विश्व इस समय कोरोना महामारी की मार झेल रहा हैं. कोरोना ने भारत में भी हाहाकार मचा रखा हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी जिस तरह से दिन रात अपने राज्य के लोगो की सेवा कर रहे हैं वो प्रसंशा योग्य हैं. कोरोना ने हर वर्ग के लोगो को आर्थिक रूप से तोड़कर रख दिया हैं. जीवनयापन के लिए अब उनके पास जमाराशि भी समाप्त होते जा रही हैं. खासकर फिल्म और कला जगत से जुड़े लोग जो रोज़ की मज़दूरी पर काम करते हैं उनकी हालत और भी ख़राब हैं. कोरोना महामारी कब और कैसे समाप्त होगी इस बात की जानकारी भी किसी को नहीं पता.

इसी संदर्भ में सभी फ़िल्म और सांस्कृतिक विषयों को लेकर फ़िल्म निर्देशक,लेखक,चंद्रभूषण सिंह ने आज लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से मुलाक़ात की हैं. प्रदेश के कलाकारों, सिनेमा, नाटक, नृत्य, गायन, टेक्निकल कार्यो से जुडे और प्रतिदिन कार्य करने वाले कलाकारों, फिल्मी श्रमिकों आदि कलाओं से जुडे लोगो की समस्याओं को अवगत करवाया और प्रदेश में और बाहर रहने वाले सिनेमा और कला क्षेत्र से जुडे लोगो की आर्थिक मदद के लिए निवेदन पत्र दिया। इस कोरोना काल मे इन लोगो की रोजी रोटी बंद पड़ी है। इसलिए इन क्षेत्र से जुड़े लोगों की मदद की जाए।

लोक कल्याण की तरफ से एक छोटी सी आंशिक धनराशि 51 हजार का चेक भी लोक कल्याण समूह की तरफ से श्री सौरभ शर्मा, मुकेश दुबे, सौम्या सिंह, वीर प्रताप, पंकज शर्मा आदि सभी के सहयोग से हुआ था। 51 हज़ार रूपये की सहायता धनराशि और लोक कल्याण की पत्रिका भेंटस्वरूप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को दी गयी जिसे उन्होंने स्वीकार किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने सभी को धन्यवाद दिया।

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS