डिविलयर्स के इस कैच को देखने के बाद सुपरमैन, स्पाइडर मैन को भूल जाओगे ! ऐस कैच कभी नहीं देखा !


क्रिकेट का खेल ऐसा रोमांचक खेल हैं जिसमे कब क्या हो जाएं ये कोई नहीं बोल सकता हैं यहाँ तक की खुद उसे खेलने वाला खिलाडी भी. वो कहते हैं ना कैच पकडे तो मैच जीते. कुछ ऐसा ही कर दिखाया हैं आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी एबी डिविलयर्स ने, जिन्होंने हवा में इतना ऊँचा जम्प लगाया जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे.

बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए २१८ रन बना लिए और हैदराबाद को २० ओवर में इसे जीतना था जिसे आज वो हार गयी वो भी १४ रन से, इस मैच में बैंगलोर की तरफ से सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा. कुछ गलतियां ज़रूर हुयी लेकिन मैच बैंगलोर ने जीत लिया.

हैदराबाद की तरफ से हेल्स शानदार खेल दिखा रहे थे और उन्होंने २४ गेंद पर ३७ रन बाना लिए. जिस शॉट पर वो आउट हुए वो एक तरह से सिक्स ही था लेकिन डिविलयर्स ने बाउंड्री पर हवा में इतनी ऊंची छलांग लगाई की वो देखते ही बनती थीं. बात और भी बड़ी इसलिए हैं की कैच एक हाथ से लिया गया था.

अब बस देखना होगा की बैंगलोर प्ले ऑफ में पहुंच पाता हैं या नहीं क्यूंकि मुकाबला अब कांटे का हो गया हैं और इसे जीत पाना हर टीम के लिए थोड़ा मुश्किल हो गयी हैं. वहीं चेन्नई और हैदराबाद पहले ही अंतिम चार की रेस में प्रवेश कर चुके हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
2
love
lol lol
1
lol
omg omg
4
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Sports

DON'T MISS