जिस बीवी को इंडिया में डर लगता था आमिर खान ने उसे तलाक दिया. अब करेंगे तीसरी शादी


आमिर खान की भूतपूर्व पत्नी किरण राव को अब पता चला होगा की असली डर क्या होता हैं. खबर ऐसी हैं की पंद्रह साल शादी करके आमिर खान बोर हो चुके थे. अब ज़िंदगी में नया तड़का लगाना हैं इसलिए आमिर खान ने किरण राव को तलाक दे दिया हैं.

ये खबर मुझे कहीं से भी शॉकिंग नहीं लगी. यही हॉल करीना कपूर का भी होने वाला हैं. दो बच्चे हो गए हैं साल दो साल के बाद सैफ अली खान भी यही कहेगा की हमने समझौता कर लिया हैं अब हम तलाक ले रहे हैं.

वैसे फ़िल्मी लोगो को लिए शादी वादी का कोई मतलब ही नहीं होता. शादी के बाद वाला काम तो इंडसट्री में घुसते ही शुरू हो जाता हैं. इनके बीच वो इमोशन नहीं होता हैं. इनका प्यार कई लोगो से जुड़ा होता हैं. अब आमिर खान के इस तलाक के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह की बाते कर रहे हैं. वैसे ये बाते जो भी बोल रहा हूँ कमेंट सेक्शन से बोल रहा. मुझे गालीया मत देने लगना.

लोग कमेंट कर रहे हैं की आमिर खान और सैफ अली खान दोनों ने अपनी दोनों शादीया एक हिन्दू लड़की से की और तलाक दिया. लव जिहाद का मामला असली हैं ये बात हिन्दू लड़कियों को समझनी चाहिए.

किसी ने कहा किरण राव को अब जाकर समझ आया होगा की असली डर क्या होता हैं. किसी ने लिखा आमिर का पहला तलाक 2002 में हुआ था और दूसरा 2021 इस बात से पता चलता की बीजेपी शासन में बहुत अन्याय हो रहा हैं.

किसी ने लिखा शादी व्याह न हुआ खेल हो गया. हमारा मन अब न खेलेंगे. इधर हम तलाक की सोच लें तो बीवी मार मारकर हमारा थोबड़ा सज़ा देगी. किसी ने लिखा आमिर बुड़बक सत्यमेव जयते का एक एपिसोड ट्रिपल तलाक़ पर भी कर लेता.

किसी ने अरविन्द केजरीवाल की तस्वीर डाल कहा हम नहीं मानते सबूत दिखाओ. किसी ने लिखा ये दंगल वाली फातिमा सना शैख़ से शादी की तैयारी कर रहा. किसी ने लिखा अब तीसरी शादी करेगा देश की पापुलेशन बढ़ाएगा और बाद में मोदी को गाली देगा.कोई आमिर खान को लव जिहाद का ब्रांड अम्बेस्डर बोल रहा हैं.

अब दोनों ने तलाक की बात को लेकर ऐसा लिखित स्टेमेंट दिया हैं जैसे इनकी अगली फिल्म आनेवाले हैं. वाह भाई वाह सत्यमेव जयते बनाकर. दुनिया भर का दुःख दिखाकर पैसे कमाया और खुद तलाक ले रहा हैं. शास्त्रों में इसे ही दोगलापन कहा गया हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS