बाप की सजा बेटी को लेकिन बेटी बाप से चार हाथ आगे निकली


बॉलीवुड की एक खासियत पहले तो ये लोग जानभूझकर किसी भी विवाद को जन्म देते हैं. जहां इनका कोई काम नहीं होता वहा भी बिना मतलब के ट्वीट करना. गालीया देना सब कुछ करते हैं. और बाद में जब उड़ता हुआ तीर घूमकर इन्ही लोगो पर आकर गिरता हैं तब ये सोशल मीडिया पर रोना धोना करके पॉपुलैरिटी बटोरनें का काम करते हैं.

अनुराग कश्यप बॉलीवुड में वो जाना पहचाना नाम हैं जिनके बारे में बताने की कोई ज़रूरत नहीं हैं. फिल्मे बनाने के साथ राजनीती में भी दिन भर ट्वीट किया करते थे. लेकिन जैसे ही पायल घोष ने इनके ऊपर रेप का केस किया ये भाईसाब उस दिन से ट्वीट करना भूल गए. बोले तो अंडरग्राउंड हो गए.

अब इनकी एक बेटी हैं जिसका नाम आलिया हैं. तो आलिया ने कुछ दिन पहले एक तस्वीर डाली थीं जो की अंडर गारमेंट्स में थीं. आलिया का ये कहना हैं की अब उन्हें रेप की धमकिया मिल रही हैं. लोग उन्हें वेश्या कहकर बुला रहे हैं. जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

आलिया ने कहा,”सोशल मीडिया नकारात्मकता एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं जानती हूं. जैसे, मैं एक बहुत ही संवेदनशील व्यक्ति हूं और यहां तक ​​कि सबसे छोटी सी नफरत भी मुझे प्रभावित करती है, लेकिन मुझे नहीं पता. मैं संवेदनशील हूं, मैं लगभग हर दिन इसके बारे सोच कर रोती हूं.

‘लोग मुझसे कह रहे थे कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए. लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे, मुझे वेश्या कह रहे थे, मुझसे पूछ रहे थे कि मेरी ‘रेट’ क्या है, मुझे मेरे परिवार पर मौत का खतरा है.’

आलिया ने इस तरह की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर डाल रखी हैं. ज़ाहिर सी बात हैं ये आईडिया भी उनके पिता अनुराग कश्यप ने ही दिया होगा क्यूंकि बाप को कॉन्ट्रोवर्सी करनी आती हैं तो बेटी इस मामले में कहा पीछे रहनेवाली हैं. बेटी भी वही कर रही हैं. पहली बात ये हैं की इस तरह की तस्वीर डालने का कोई मतलब नहीं हैं और अगर ऐसी तसवीरें डाला रही हो तो इस तरह के चीज़ों के लिए तैयार रहना चाहिए. बाद में वीडियो बनाकर रोना धोना करने का कोई मतलब नहीं हैं.

लेकिन एक बात उन लोगो को ज़रूर कहना चाहूंगा की ठीक हैं ये उसकी लाइफ हैं वो कैसे जीना चाहती हैं. लेकिन रेप की धमकी देना, जान से मारने की धमकी देना. ये सब नहीं करना चाहिए. ऐसा करके इस तरह के लोगो को कोई फायदा नहीं मिलनेवाला हैं. क्यूंकि ऐसा करके अलीअ का तो कुछ नहीं होगा लेकिन तुम बेवज़ह अपने इमोशन पर काबू ना रख पाने की वजह से जेल की सजा ज़रूर काट लोगे.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS