83 फ्लॉप होते रणवीर को बेस्ट फ्रेंड ने अपनी फिल्म से निकाला 30 करोड़ का नुकसान


83. फ्लॉप क्या हुयी अब रणवीर सिंह से उनके अपने करीब दोस्त ही हाथ पीछे खींचने लग गए. फिल्म को क्रिटिक ने तो बेहतर रेटिंग दी थीं.लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया. नतीजा ये निकला की 270. करोड़ के बजट वाली ये फिल्म बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप हो गयी.

रणवीर सिंह का टीवी शो दी बिग पिक्चर भी फ्लॉप होने के कारण बंद हो गया. अब सजाइड नाडियाडवाला रणवीर सिंह को लेकर एक फिल्म बनानेवाले थे जिसे डायरेक्ट भी कबीर खान करनेवाले थे. लेकिन साजिद ने इस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया जिसके चलते रणवीर को इस फिल्म से 20-30. करोड़ का घाटा हो गया हैं.

देखो रणवीर के पास भले ही करोड़ो रूपये की प्रॉपर्टी हो लेकिन अब स्टारडम गिरता जा रहा हैं. कबीर खान भले ही ये बोल रहे हो की फिल्म एक उत्सव हैं. पैसे कामना हमारा लक्ष्य नहीं था. ये सब बात ढकोसला हैं. दुनिया में हर इंसान पैसे के लिए ही काम करता हैं. पैसे नहीं तो कुछ नहीं. समाज सेवा करने जाओगे तो भी आपकी जेब में आपसी होने चाहिए.

कबीर खान कोरोना का बहाना देकर जनता को भले ही बेवक़ूफ़ बनाना चाहते हो लेकिन जनता बेवक़ूफ़ नहीं. उसी जनता ने उनकी फिल्म फ्लॉप करवा दी और साजिद जैसे फिल्म मेकर्स को सच्चाई पता हैं की फिल्म सुशांत सिंह राजपूत केस के चलते ही फ्लॉप हो गयी हैं.


Like it? Share with your friends!

194

You may also like

More From: News

DON'T MISS