83 फ्लॉप के बाद रणवीर बोले गोविंदा मेरा भगवान हैं सारा ड्रामा शो के लिए था


इस बात में कोई संदेह नहीं हैं की गोविंदा जैसा डांस, अभिनय, कॉमेडी उनके एक्सप्रेशंस एक साथ एक ही इंसान के भीतर हो. वो अलग बात हैं की गोविंदा को इसी बॉलीवुड ने एकदम तरीके से साइडलाइन कर दिया. फिल्मे मिलती तो उसमे उनके सीन ज़बरदस्त तरीके से एडिट करवा दिए जाते.

जब उन्होंने फिमे प्रोडूस करना शुरू किया तो उन फिल्मो की रिलीज़ तक को रोका गया. लेकिन आज रणवीर सिंह का ड्रामा देखो. गोविंदा उनके शो में आती हैं तो कहते हैं गोविंदा जी मेरे लिए भगवान हैं. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा हैं. वो ना होते तो मैं कभी एक्टर ही नहीं बन पाता.

गोविंदा के साथ रणवीर उनकी फिल्मो पर डांस भी करते आये. हालाँकि ये सारा ड्रामा 83. के प्रमोशन के लिए था क्यूंकि एपिसोड भी उसके पहले ही शूट हुआ था. लेकिन रणवीर को क्या पता था की फिल्म सुपरफ्लॉप हो जाएगी.

एक बात गोविंदा को अपना भगवान कहते हैं लेकिन आज तक किसी फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने किसी प्रोडूसर से कहा की इस फिल्म में गोविंदा को ले लो वो मेरे भगवान हैं. अरे तुम्हरी तो बीवी भी फिल्मे प्रोडूस करती हैं उसके बाद भी तुमने गोविंदा को अपने साथ किसी फिल्म में नहीं लिया.

83. फिल्म के कई प्रोडूसर्स में से दीपिका तुम्हारी बीवी भी एक प्रोडूसर थीं फिर भी अपने भगवान को कोई रोल नहीं दिया फिल्म में. सामने मिलने पर सब तारीफ करते हैं लेकिन अच्छा कोई नहीं सोचता. जिस गोविंदा ने जुड़वां फिल्म साइन कर ली थीं बाद में सलमान खान का फ़ोन जाता हैं और कहते हैं की ममई ये फिल्म कर रहा हूँ तुम इस फिल्म को छोड़ दो. और गोविंदा के हाथ से फिल्म निकल जाती हैं.

बाद में खुश करने के लिए अपना बड़ा दिल दिखाने के लिए की सलमान सबकी मदद करते हैं इसके लिए गोविंदा के पास काम नहीं हैं तो अपनी फिल्म पार्टनर में काम दे दिया.

ये सब हथकंडे उन लोगो के लिए ठीक हैं जो इनके भीतर की राजनीती को नहीं समझते. एक और चमन झंडू था जिसने कमेंट किया की मई सिनेमा लवर हूँ ..मैंने कहा पहली फुरसत में निकल दोबारा यहाँ दिखना मत.


Like it? Share with your friends!

189

You may also like

More From: News

DON'T MISS